Kidnapping of an elderly person in Jaipur, the police freed-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 11:34 am
Location
Advertisement

जयपुर में बुजुर्ग का अपहरण, पुलिस ने कराया आजाद

khaskhabar.com : रविवार, 08 दिसम्बर 2019 1:16 PM (IST)
जयपुर में बुजुर्ग का अपहरण, पुलिस ने कराया आजाद
जयपुर। राजधानी के विधायकपुरी इलाके स्थित बैंक में शुक्रवार को रुपये जमा कराने गए अधेड़ का कार सवार बदमाशों ने अपहरण कर लिया। लेकिन पुलिस ने मामले में त्वरित कारवाई करते हुए अधेड़ को दिल्ली रोड स्थित एक होटल से दस्तयाब कर चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। अपहरण का सरगना मौके से फरार हो गया, जिसकी पुलिस गहनता से तलाश कर रही है।

थानाधिकारी ओमप्रकाश मातवा ने बताया कि इस सम्बन्ध में शनिवार को मुकदमा दर्ज कराया गया। रिपोर्ट के मुताबिक ठाठर कॉलोनी आमेर निवासी आजाद हुसैन(58) शुक्रवार दोपहर सी-स्कीम स्थित बैंक में रुपए जमा कराने आया था। परिजनों ने बताया कि उसकी स्कूटी तो बैंक के बाहर मिल गई, लेकिन वो देर रात तक घर नहीं पहुंचे। शनिवार को सुबह उसके परिजनों के पास आजाद हुसैन का अपहरण करने वाले बदमाशों ने फोन आया और फ़िरौती की मांग रखी।

पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया औऱ बदमाशों की लोकेशन निकालकर शनिवार देर शाम दिल्ली रोड पर पनियाला मोड़ के पास होटल लिली में दबिश दी। बन्धक बनाये गए पीड़ित आजाद हुसैन को दस्तयाब कर पुलिस ने वहाँ से चार आरोपियों को दबोचा। गिरफ़्तार आरोपी धर्मवीर, सुभाष, सूंडा राम और भान सिंह से पूछताछ कर पुलिस सरगना शीशराम की तलाश कर रही है। जानकारी मिली है कि पीड़ित आजाद हुसैन ने पिछले दिनों दिल्ली रोड पर कोई जमीन खरीदी थी, जिसके एवज में आरोपी शीशराम रुपए मांग रहा था। पीड़ित को होटल में ले जाने के बाद आरोपियों ने मारपीट कर खाली चेक़ और अन्य दस्तावेज पर भी हस्ताक्षर करवाए हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement