Kidnapped and married a married woman, kept hostage for one and half months-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 29, 2020 4:16 pm
Location
Advertisement

अपहरण कर विवाहिता से रचाई शादी, बंधक बनाकर डेढ़ माह करता रहा देहशोषण

khaskhabar.com : मंगलवार, 15 सितम्बर 2020 4:38 PM (IST)
अपहरण कर विवाहिता से रचाई शादी, बंधक बनाकर डेढ़ माह करता रहा देहशोषण
जयपुर। एक विवाहिता का शादी के कुछ दिनों बाद ही अपहरण कर एक युवक के जबरन शादी रचाई। डेढ़ माह तक एक मकान में बंधक बना कर विवाहिता से देहशोषण करने का मामला सामने आया है। इस संबंध में करधनी थाने में प्रकरण दर्ज कराया गया है।

एसएचओ रामकिशन विश्नोई ने बताया कि 18 वर्षीय विवाहिता ने मामला दर्ज कराया है कि 30 जुन को उसका विवाह अजमेर निवासी एक युवक से हुआ था। जिसके बाद वह अपने पति के साथ सुसराल में रह रही थी। घटनाक्रम के मुताबिक, 22 जुलाई की दोपहर करीब 11 बजे चूड़ी ठीक कराने बाजार गई थी। इसी दौरान अर्जुन खटीक अपने दो दोस्तों के साथ मारूति बैन लेकर आया।

जिसने उससे शादी करने की कहा, पीडि़ता ने बताया कि कुछ दिनों पूर्व ही उसका विवाह हुआ है। जिसके बाद उसे जबरन गाड़ी में डालकर अपहरण कर दिल्ली ले गया। आरोप है कि अर्जुन खटीक ने दिल्ली में जबरन उससे शादी रचाई। जिसके बाद विभिन्न जगह ले जाकर दुष्कर्म किया। सरना डूंगर स्थित एक मकान में पिछले डेढ़ माह से बंधक बनाकर रखा और देहशोषण करता रहा।

अजमेर में थी गुमशुदगी दर्ज - सप्ताहभर पूर्व मौका मिलने पर पड़ौसी से मोबाइल मांगकर पति को कॉल कर आपबीती सुनाई। जिसके बाद परिजनों ने आकर उसको मुक्त कराया और अपने साथ लेकर गए। गुस्साएं परिजन उसे लेकर करधनी थाने पहुंचे और आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कराया। विवाहिता के रहस्यमीय तरीके से लापता होने पर परिजनों ने अजमेर के सिवाड थाने में गुमशुदर्गी दर्ज कराई थी, लेकिन अजमेर पुलिस विवाहिता को दस्तयाब नहीं कर पाई।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement