Kanpur man claims wife in lesbian relationship with his cousin-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 18, 2024 8:09 am
Location
Advertisement

पत्नी और बहन के बीच में फंसा पति, पुलिस में दर्ज कराई शिकायत

khaskhabar.com : बुधवार, 19 सितम्बर 2018 2:53 PM (IST)
पत्नी और बहन के बीच में फंसा पति, पुलिस में दर्ज कराई शिकायत
कानपुर। उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक शख्स ने अपनी पत्नी के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है। शख्स ने आरोप लगाया है कि उसकी पत्नी ने उसकी चचेरी बहन के साथ लेस्बियन संबंध स्थापित कर लिया है और उस पर ध्यान नहीं दे रही है। युवक ने सोमवार को इस बात की शिकायत पुलिस में की। युवक की 5 महीने पहले ही शादी हुई थी।

पुलिस ने बताया कि लडक़ी फतेहपुर की रहने वाली है। जबकि उसकी कथित पार्टनर शिकायतकर्ता के घर पर शहर के कोतवाली पुलिस क्षेत्र में रहती है। शिकायत में युवक ने कहा है कि उसकी पत्नी शादी के कुछ समय बाद से उसकी चचेरी बहन के साथ संबंध बनाने लगी और उसे इग्नोर करना शुरू कर दिया।

उसने कहा, ‘जब से मेरी पत्नी ने चचेरी बहन के साथ संबंध बनाया है, हमारे बीच शारीरिक संबंध खराब हो चुका है।’ उसने बताया, ‘वह मेरी गौर मौजूदगी में उसके साथ रहती है। वह मेरे घरवालों और आसपास के लोगों से बचकर वहां जाती है। आसपास के लोग दोनों को समाज से बहिष्कार करने की बात कह रहे हैं।’ हालांकि सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद दोनों अब खुलकर मिलती है। युवक का कहना है कि शनिवार को परिवार ने दोनों को संबंध बनाते वक्त पकड़ लिया।

मैंने उन्हें डांटा भी लेकिन वे वहां से नहीं हटीं। बल्कि वह आत्महत्या करने की धमकी देने लगी। युवक के परिवार वालों का कहना है कि हमें नहीं पता दोनों के बीच क्या चल रहा था। इसके बाद भी हमारा बेटा उसे अपनी पत्नी के तौर पर स्वीकारने को तैयार था। लेकिन उसने आत्महत्या की धमकी दी। पुलिस का कहना है कि वह मामले की जांच कर रहे हैं। वह किसी नतीजे पर पहुंचने से पहले घटना के सभी कानूनी पहलू देखेंगे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement