Jaipur youth killed in Todara Singh, body found on information of both murdered friends-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 30, 2020 1:03 pm
Location
Advertisement

जयपुर के युवक की टोडारायसिंह में हत्या, दोनो हत्यारे दोस्तों की सूचना पर शव बरामद

khaskhabar.com : शनिवार, 26 सितम्बर 2020 12:19 PM (IST)
जयपुर के युवक की टोडारायसिंह में हत्या, दोनो हत्यारे दोस्तों की सूचना पर शव बरामद
जयपुर। जयपुर के सोडाला इलाके से बीसलपुर घूमने एक दो दोस्तों ने शुक्रवार रात साथी दोस्त का गला घोंटकर टोंक के टोडारायसिंह में हत्या कर दी। शनिवार सुबह सोडाला थाने पहुंचकर हत्यारे दोस्तों ने अपना जुर्म कबूला। जयपुर पुलिस की सूचना पर टोंक जिला पुलिस ने शव को बराम कर लिया है। दोनों हत्यारे दोस्तों से पुलिस पूछताछ कर रही है।

पुलिस ने बताया कि मृतक अमित आचार्य (22) कबीर नगर सोडाला का रहने वाला था। घटनाक्रम के मुताबिक, अमित आचार्य अपने दोस्त सोनू एस्कोट व विकास मेहरा के साथ शुक्रवार को बीसलपुर घूमने निकाला था। टोंक जिले के टोडारायसिंह रोड पर सूनसान जगह पर रात को ठहरे तीनों दोस्तों ने शराब पार्टी की। शराब के नशे में धु्रत होने के बाद सोनू व विकास मेहरा ने साफी से अमित का गला घोंट कर मौत के घाट उतार दिया।

सोडाला थाने पहुंचे हत्यारे - हत्या के बाद शव को छोडक़र दोनों हत्यारे दोस्त वहां से भाग निकले। जयपुर पहुंचने के बाद सोडाला थाने पहुंचकर दोनों दोस्तों ने टोडारायसिंह रोड पर साथी अमित की गला घोटकर हत्या करने के बारे में पुलिस को बताया। पुलिस ने तुरंत टोंक पुलिस को हत्या की सूचना दी। पुलिस ने शव को बरामद कर लिया। पुलिस हिरासत में चल रहे आरोपित सोनू ने पूछताछ में बताया है कि मृतक अमित उसकी बहन से छेड़छाड़ करता था। तीन-चार बार मना करने पर भी बाज नहीं आने पर अपने साथी विकास के साथ योजना बनाकर अमित की हत्या कर दी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement