Jaipur police arrested serial rapist from Mumbai, hunted three foreign women-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 3:42 am
Location
Advertisement

जयपुर पुलिस ने मुम्बई से पकड़ा रेपिस्ट, तीन विदेशी युवतियों को बनाया शिकार

khaskhabar.com : बुधवार, 30 सितम्बर 2020 5:55 PM (IST)
जयपुर पुलिस ने मुम्बई से पकड़ा रेपिस्ट, तीन विदेशी युवतियों को बनाया शिकार
जयपुर। तीन विदेशी युवतियों से दुष्कर्म के मामले में फरार रेपिस्ट को जयपुर की सदर थाना पुलिस ने बुधवार को मुम्बई से गिरफ्तार किया है। पुलिस आरोपित से पूछताछ कर रही है।

पुलिस ने बताया कि दुष्कर्म के मामले में आरोपित रूपक चटर्जी (37) निवासी बाबुतला रोड कोलकत्ता साउथ परगानास वेस्ट बंगाल को गिरफ्तार किया गया है। वह ई-कॉमर्स वेबसाइड पर ट्रेडिंग का काम करता है। दिल्ली में विदेशी युवती ने आरोपित रूपक चटर्जी के खिलाफ सदर इलाके में स्थित एक होटल में दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया था।

रिपोर्ट में दिया था कि ई-कॉमर्स के काम के चलते आरोपित ने उससे संपर्क साधा। जिसके बाद उसे सदर इलाके स्थित एक होटल में बुलाया। होटल में आकर ठहरने के बाद अगले दिन पहुंचे आरोपित रूपक चटर्जी ने जबरन उसके साथ दुष्कर्म किया।

दिल्ली पुलिस ने जीरो नंबर एफआईआर काट कर जयपुर के सदर थाने भेजी। 17 सितम्बर को दर्ज रिपोर्ट पर पुलिस ने टीमों को गठन कर दिल्ली व मुम्बई भेजा। विदेशी युवती से दुष्कर्म के आरोपित को बुधवार मुम्बई के एक लोज से पकडऩे में पुलिस को सफलता मिली।

अमेरिका, मलेशिया व यूके की निवासी - पुलिस ने बताया कि आरोपित रूपक चटर्जी के खिलाफ उससे पूर्व जयपुर के विधायकपुरी व दिल्ली के करौला बाग थाने में भी विदेशी युवतियों से दुष्कर्म के दो प्रकरण दर्ज है। अमेरिका, मलेशिया व यूके की रहने वाली तीनों पीडि़तों की रिपोर्ट पर जयपुर व दिल्ली पुलिस आरोपित की तलाश में जुटी थी।

खास बात यह है कि आरोपित ने कोलकत्ता के अलावा अपना निवास स्थान ही नहीं बनाया। कोलकत्ता से आने के बाद वह होटल व लोज में किराए से कमरा लेकर रहता था। सूत्रों की माने तो रेपिस्ट रूपक चटर्जी को बंगाली बाबा कहा जाता है, जो 12 देशों की भाषाओं का जानकार है। जो दर्जनों युवतियों को दुष्कर्म का शिकार बना चुका है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement