jaipur news : Mansarovar loot case : Crooks seen in CCTV cameras, Mansarovar police done action-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 4:14 am
Location
Advertisement

मानसरोवर लूट : सीसीटीवी कैमरे में दिखे बदमाश, पुलिस ने शुरू की छानबीन

khaskhabar.com : रविवार, 16 सितम्बर 2018 09:08 AM (IST)
जयपुर। गोपालपुरा बाईपास पर हुई लूट की घटना के बाद अब मानसरोवर में किसान धर्मकांटा के पास भृगुपथ पर हुए लूट कांड में पुलिस की नाकामी फिर सामने आई है। लूट की घटना से पहले पड़ोस के मकान में ताला तोड़ने के प्रयास के दौरान लोगों के जाग जाने पर बदमाश भाग गए। इस पर पुलिस को भी सूचना दी गई। पुलिस मौके पर भी पहुंची, लेकिन पूछताछ के बाद लौट गए। इसके कुछ देर बाद ही बदमाश फिर आ गए और एसओजी एएसपी संजीव भटनागर की सास के घर की चारदीवारी फांद कर घर में घुसकर वारदात को अंजाम दे गए।

पुलिस अब इस घटना से जुड़े तमाम पहलुओं की बारीकी से जांच कर रही है। पुलिस ने कच्छा-बनियान गिरोह का हाथ होने का अंदेशा जताया है। पुलिस के अनुसार देर शाम पुलिस को प्रमुख सुराग हाथ लगे हैं। करीब एक किलोमीटर दूर न्यू सांगानेर रोड पर लुटेरे घर से दो साइकिल ले लेकर भागे थे, वे कुछ दूरी पर पड़ी मिल गई हैं। पुलिस का कहना है कि वारदात का जल्द खुलासा कर दिया जाएगा।

बंधक बनाने का किया प्रयास और जान ली

बदमाशों ने पुष्पा (70) को बंधक बनाने का प्रयास किया तो वे उनसे भिड़ गईं। इस पर लुटेरों ने पेचकस व अन्य हथियारों से उन पर हमला कर हत्या कर दी। इसके बाद आभूषण सहित पांच लाख का सामान ले गए।

सीसीटीवी फुटेज में दिखे बदमाश




ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/3
Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement