jaipur news : Jija and his partner arrest in case of knife attack-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 18, 2024 7:53 am
Location
Advertisement

साले पर चाकू से वार करने वाला जीजा व साथी गिरफ्तार

khaskhabar.com : शनिवार, 13 अक्टूबर 2018 10:45 PM (IST)
साले पर चाकू से वार करने वाला जीजा व साथी गिरफ्तार
जयपुर। झोटवाड़ा पुलिस ने साजिश रचकर साले पर चाकू से वार करने के मामले में उसके जीजा व जीजा के एक साथी को गिरफ्तार किया है।
पुलिस उपायुक्त जयपुर पश्चिम अशोक कुमार गुप्ता ने बताया कि 9 अक्टूबर को थाना झोटवाड़ा पर परिवादी अहमद सैफी निवासी संजय नगर झोटवाड़ा ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसकी बहन के ससुराल वालों से काफी समय से विवाद चल रहा था। 9 अक्टूबर को जीजा व उसके परिवार वालो ने मेरे भाई को पेंट करने के काम का ठेका दिलाने के बहाने सोची समझी साजिश के तहत फैक्ट्री एरिया में बुलाया। उन्होंने वहां उस पर चाकू, तलवार, गुप्ती व लोहे की राड से जान से मारने के उद्देश्य से हमला कर दिया। अभी उसका भाई एसएमएस अस्पताल में भर्ती है। इस पर अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त पश्चिम रतनसिंह व सहायक पुलिस आयुक्त झोटवाड़ा आस मोहम्मद के निर्देशन में थानाधिकारी झोटवाड़ा प्रदीप सिंह चारण के नेतृत्व में उपनिरीक्षक रामलाल व नगेन्द्र सिंह, कांस्टेबल सुरेश, प्रवीण, सुनील की टीम गठित कर आरोपियों की तलाश की गई।

आरोपी वारदात के बाद अपने रिश्तेदार के घर जेपी कॉलोनी शास्त्री नगर में आए हुए थे। इस पर टीम की सक्रियता से दस्तयाब कर आरोपियों से पूछताछ की गई। पूछताछ के बाद मुल्जिम मोहसिन पुत्र गनी खां जाति पठान उम्र 24 निवासी भटटा बस्ती टैम्पू स्टेंड के पास भटटा बस्ती जयपुर, अकबर अली पुत्र अनबर अली जाति सैयद उम्र 20 साल निवासी ए 21 माताजी के मन्दिर के पास भटटा बस्ती जयपुर को गिरफ्तार किया गया। मुल्जिमों के कब्जे से वारदात में प्रयुक्त मोटर साइकिल व चाकू बरामद किए गए हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement