IRS Shriram Meena murder case, police arrested the main accused of murder after six years-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 3:07 am
Location
Advertisement

आईआरएस श्रीराम मीणा हत्याकांड मामला, मुख्य आरोपी को पुलिस ने दबोचा

khaskhabar.com : शुक्रवार, 18 अक्टूबर 2019 8:06 PM (IST)
आईआरएस श्रीराम मीणा हत्याकांड मामला, मुख्य आरोपी को पुलिस ने दबोचा
जयपुर। सांगानेर थाना इलाके में जून 2013 को जयपुर चर्चित और हाईप्रोफाइल आईआरएस श्रीराम मीणा हत्याकांड का मुख्य आरोपी करीब छह साल बाद पुलिस पकड में आया है। पुलिस ने आरोपी पर पचास हजार रुपए का इनाम भी घोषित कर रखा था।

डीसीपी राहुल जैन ने बताया कि हत्याकांड का आरोपी सुनील मीणा के शुक्रवार को 200 फीट एक्सप्रेस हाइवे पर होने की सूचना मिली थी। जिसके तत्काल बाद पुलिस ने पूरे क्षेत्र की नाकाबंदी कराई और सुनील मीणा को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस फिलहाल आरोपी से पूछताछ करने मे जुटी है पूछताछ के बाद मामले का खुलासा किया जाएगा।

गौरतलब है कि सांगानेर में 9 जून 13 की रात अज्ञात बदमाशों ने आईआरएस अधिकारी श्रीराम मीणा के सिर पर किसी भारी वस्तु से वारकर हत्या कर दी। इसके बाद घर से लाखों रुपए की ज्वैलरी-नकदी सहित अन्य सामान ले गए। घटना के समय उनकी पत्नी गीतांजलि अपने पीहर गई हुई थी। वे घर पर अकेले थे।

पुलिस तफ्तीश के दौरान संदेह के घेरे में आए कमल मीणा ने घटना के कुछ दिन बाद शिवदासपुरा थाना इलाके में ट्रेन के आगे कूद कर जान दे दी। मृतक की कार में मिले सुसाइड नोट में पुलिस के कुछ आलाधिकारियों पर पूछताछ के नाम पर परेशान करने का आरोप लगाया गया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement