Indore: Bike handle grip inserted in womans private part two years ago pulled out, husband held-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 19, 2019 5:54 am
Location
Advertisement

पति की दरिंदगी, मामूली बात को लेकर पत्नी के निजी अंगों में डाला बाइक के पार्ट

khaskhabar.com : बुधवार, 15 मई 2019 3:49 PM (IST)
पति की दरिंदगी, मामूली बात को लेकर पत्नी के निजी अंगों में डाला बाइक के पार्ट
इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर एक पति ने अपनी पत्नी से क्रूरता की सारी हदे पार करते हुए एक घिनौनी हरकत कर डाली जिसे सुनकर आप हैरान हो जाएंगे।

दरअसल, एक व्यक्ति की अपनी पत्नी के साथ मामूली बात पर इतनी भयंकर लड़ाई हो गई जिसके बाद उसने गुस्से में आकर अपनी पत्नी के निजी अंगों में मोटरसाइकिल की प्लास्टिक वाली हैंडल का पार्ट डाल दिया। इससे महिला के शरीर का अंदरुनी हिस्सा गंभीर रुप से क्षतिग्रस्त हो गई थी। मामला दो साल पुराना है।

पुलिन ने दो साल बाद अब जाकर उस व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। जानकारी के मुताबिक, राजकीय महाराजा यशवंतराव अस्पताल के डॉक्टरों ने कहा कि मंगलवार को उस 30 वर्षीय महिला के शरीर के निजी अंगों की मुशकिल सर्जरी की गई जिसमें मोटरसाइकिल की प्लास्टिक वाली हैंडल के पार्ट को गर्भाशय और छोटी आंत के द्वारा निकाला गया।

एमवाय अस्पताल के एक बयान में कहा कि लंबे समय से गर्भाशय में बाइक के पार्ट अटके रहने से महिला के पूरे शरीर में इंफेक्शन फैल गया था। अगर जल्दी ही ऑपरेशन नहीं होता था महिला की जान जा सकती थी।

चंदन नगर थाना प्रभारी राहुल शर्मा ने बताया की पीडि़त महिला के पति प्रकाश भील उर्फ रामा (35) ने किसी दूसरी महिला के साथ संबंध की वजह से अपनी पत्नी से लड़ाई की और गुस्से में आकर उसके निजी अंगों में मोटरसाइकिल की प्लास्टिक वाली हैंडल का पार्ट डाल दिया। महिला की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी पति को रविवार को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने महिला को आश्वासन दिया है, कि वो आरोपी पति के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेंगे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement