IndiGo Employee Commits Suicide Using Dupatta, Body Found in Gurugram Guesthouse-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 9:04 pm
Location
Advertisement

इंडिगो एयरलाइन की महिला कर्मचारी ने असम से आकर की आत्महत्या

khaskhabar.com : शनिवार, 17 नवम्बर 2018 2:46 PM (IST)
इंडिगो एयरलाइन की महिला कर्मचारी ने असम से आकर की आत्महत्या
गुरुग्राम। इंडिगो एयरलाइन की सिक्योरिटी विंग में बतौर असिस्टेंट मैनेजर काम करने वाली एक महिला ने दिल्ली से सटे गुरुग्राम स्थित एक गेस्ट हाउस में खुद को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना बीते शुक्रवार की है।

खबरों के मुताबिक कर्मचारी ने ये कदम सुशांत लोक के एक गेस्ट हाउस में उठाया। बताया जा रहा है कि महिला एक ट्रेनिंग प्रोग्राम के लिए असम से आई थी। पुलिस ने बताया कि महिला ने गुरुवार देर रात गेस्टहाउस रूम में आत्महत्या कर ली है। पीडि़ता का नाम मौसमी गौतम बताया जा रहा है। पीडि़ता की मौत की जानकारी शुक्रवार दोपहर को हुई, जब गेस्टहाउस का स्टाफ को पीडि़ता के कमरे से कोई हलचल नहीं मिली।

शुक्रवार दोपहर गेस्टहाउस के कर्मचारी ने मौसमी के कमरे का दरवाजा खटखटाया, लेकिन उसके कमरे से कोई जवाब नहीं मिला। जिसके बाद स्टॉफ ने पुलिस को इस बात की जानकारी दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कमरे का दरवाजा तोड़ा तो पीडि़ता सीलिंग फैन से लटकती मिली। पुलिस ने बताया कि पीडि़ता ने अपने दुपट्टे से फंदा लगाकर आत्महत्या की है। हालांकि पुलिस को घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

पुलिस ने बताया कि मौसमी की शादी हो चुकी है और उसकी एक 8 साल की बेटी भी है। पुलिस ने मामले की जानकारी उसके पति को दे दी है। बता दें कि मृतका मौसमी दिसपुर की रहने वाली है और इंडिगो के सिक्योरिटी विंग में काम करती है। बता दें, मौसमी गौतम तीन दिनों के ट्रेनिंग प्रोग्राम के लिए यहां आई हुई थी।

पुलिस ने बताया कि गुरुवार को उसका ट्रेनिंग प्रोग्राम खत्म हो गया था और शुक्रवार को उसे असम के लिए रवाना होना था। बता दें कि मामला सुशांत लोक स्थित एक गेस्ट हाउस का है। पुलिस ने बताया कि मृतक के परिवार के आने बाद शव का परीक्षण किया जाएगा। पुलिस इंस्पेक्टर अजय वीर भड़ाना ने बताया कि हम महिला के परिवार का इंतजार कर रहे हैं। घटना के पीछे के कारणों का अभी पता नहीं चला है। हमने मामले में एक रिपोर्ट दर्ज कर ली है और उसका फोन जब्त कर लिया गया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement