Income tax officer commits suicide in ward of Jaipur RUHS Hospital-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 6:15 am
Location
Advertisement

जयपुर के आरयूएचएस अस्पताल के वार्ड में आयकर अधिकारी ने की आत्महत्या

khaskhabar.com : सोमवार, 25 जनवरी 2021 12:06 PM (IST)
जयपुर के आरयूएचएस अस्पताल के वार्ड में आयकर अधिकारी ने की आत्महत्या
जयपुर। प्रताप नगर इलाके में स्थित आरयूएसएस हॉस्पिटल में भर्ती आयकर विभाग के एक अधिकारी ने सोमवार तड़के फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर दी। वार्ड में सुसाइड का पता चलने पर अस्पताल में सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी मे रखवाया है।
पुलिस ने बताया कि मृतक विजय कुमार मंगला (45) श्रीनाथपुरम कोटा के रहने वाले थे। वह आयकर विभाग में अधिकारी थे। करीब 4 वर्ष पूर्व सीबीआई ने विजय कुमार मंगला को झालावाड में पेट्रोल पम्प मालिक से एक लाख रुपए की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया था। मामले में कोर्ट ने 22 जनवरी को उन्हें जेल भेजा था। उनकी कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर आरयूएचएस अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।
फैल गई सनसनी - विनय कुमार को अस्पताल में छठवीं मंजिल पर स्थित वार्ड में भर्ती किया गया था। वार्ड मे वह अकेले ही थे। रविवार देर रात उन्होंने बेडशीट का फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। तड़के करीब 4 बजे सिक्यूरिटी गार्ड ने उन्हें फंदेे से लटका देखा। सुसाइड का पता चलने पर अस्पताल प्रशासन व मौजूदा लोगों में सनसनी फैल गई।
सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौका-मुआवना किया। जिसके बाद शव को फंदे से उतारकर मोर्चरी में रखवाया गया। पुलिस ने मृतक के पास किसी प्रकार का सुसाइड नोट मिलने की बात से इंकार किया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement