In Jaipur, the student was shot with a knife, the killer was caught by the police.-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 30, 2020 12:38 pm
Location
Advertisement

जयपुर में छात्रा पर चाकू से वार कर मारी गोली, बखौफ खड़े हत्यारे युवक को पुलिस ने पकड़ा

khaskhabar.com : शनिवार, 26 सितम्बर 2020 12:45 PM (IST)
जयपुर में छात्रा पर चाकू से वार कर मारी गोली, बखौफ खड़े हत्यारे युवक को पुलिस ने पकड़ा
जयपुर। आदर्श नगर इलाके में शनिवार सुबह सरेराह एक युवक ने चाकू से वार कर छात्रा को घायल कर दिया। जिसके बाद देशी कट्टे से गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। बखौफ हमलावर घटनास्थल पर ही पुलिस के आने तक खड़ा रहा। पुलिस आरोपित युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है, वहीं मृतका के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के सुपुर्द किया जाएगा।

एसएचओ अरूण सिंह ने बताया कि मृतका गरिमा चौधरी (23) झुंझुंनू की रहने वाली थी। वह बीएससी फाईनल ईयर की छात्रा थी। घटनाक्रम के मुताबिक, सुबह 7 बजे गरिमा आदर्श नगर स्थित वैदिक कन्या कॉलेज में परीक्षा देने आई थी। परीक्षा देकर कॉलेज से करीब सवा 10 बजे बाहर आई। कॉलेज से कुछ दूरी पर चलते ही पहले से इंतजार कर रहे विष्णु चौधरी ने उसको रोक लिया। कहासुनी के बाद आरोपित विष्णु ने अपनी जेब से चाकू निकालकर गरिमा पर वार कर दिया। लहुलुहान हालत में गरिमा सडक़ पर गिर गई, तभी विष्णु ने लोगों को अपनी ओर आते देखकर जेब से देशी कट्टा निकाल लिया और गरिमा को गोली मार दी। फायरिंग की आवाज से इलाके में दहशत फैल गई।

भागने का नहीं किया प्रयास - प्रत्यक्षदृषियों ने बताया कि चाकू से वार करने लहुलुहान करने के बाद गरिमा पर गोली दागी। जिसके बाद हथियार देखकर लोग उसके पास नहीं गए। बैखोफ होकर हमलावर विष्णु सडक़ पर गिरी गरिमा के आस-पास ही खड़ा रहा। महज कुछ देर में पहुंची पुलिस को देखकर भी उसने भागने का प्रयास नहीं किया। पुलिस ने आरोपित विष्णु चौधरी निवासी धौलपुर हाल ज्योति नगर को हिरासत में लेकर अवैध हथियार जब्त कर लिए। पुलिस ने गंभीरावस्था में गरिमा को एसएमएस अस्पताल पहुंचाया। जहां इलाज के दौरान गरिमा की मौत हो गई। पूछताछ में विष्णु चौधरी ने ज्योति नगर इलाके में रहकर प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी करना बताया है और वारदात को अंजाम देने के लिए वह ऑटो से परीक्षा केन्द्र पहुंचा था। पुलिस हत्या व अवैध हथियार के बारे में आरोपित से पूछताछ कर रही है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement