Husband wife and murder of two-year-old son, then suicides-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 25, 2019 10:07 am
Location
Advertisement

पति ने की पत्नी और दो वर्षीय बेटे की हत्या, फिर उठाया ये खौफनाक कदम

khaskhabar.com : मंगलवार, 12 मार्च 2019 11:02 PM (IST)
पति ने की पत्नी और दो वर्षीय बेटे की हत्या, फिर उठाया ये खौफनाक कदम
यमुनानगर। गोबिंदपुरी थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और दो वर्षीय बेटे की गला घोंटकर हत्या कर दी और बाद में ट्रेन के नीचे कूदकर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया और आरोपी मृतक के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

हल्दरी अंबाला निवासी अनिल कुमार कुछ समय से यमुनानगर के गाबा अस्पताल के स्टाफ में काम करता था। उसकी पत्नी आशा भी अस्पताल में नर्सिंग का कार्य करती थी। दोनों पति व पत्नी अपने दो वर्षीय बेटे सारथ के साथ अस्पताल के नजदीक गोबिंदपुरी में किराए का कमरा लेकर रह रहे थे। जबकि उनकी छह वर्षीय बेटी गांव हल्दरी में अपने दादा-दादी के पास रहती है। बताया गया है कि दोनों पति-पत्नी के बीच कई दिनों से किसी बात को लेकर मनमुटाव चल रहा था। सोमवार शाम को अनिल व उसकी पत्नी आशा अस्पताल से ड्यूटी समाप्त होने के बाद अपने कमरे पर चले गए थे।

मंगलवार सुबह अस्पताल की एक कर्मचारी उनके कमरे पर पहुंची तो देखा कि आशा व उसका दो वर्षीय बेटा मृत पड़े हैं और उनके गले में चुन्नी का फंदा लगा हुआ है। वहीं, पति अनिल मौके से फरार था। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शवों को कब्जे में लेकर पूछताछ की। पूछताछ में पता चला कि आरोपी अनिल ने अपनी पत्नी व बेटी की हत्या की है। पुलिस ने तुरंत अनिल के गांव में फोन कर उसके बारे में पता किया। जिसके बाद पता चला कि अनिल ने आज ही गांव के नजदीक ट्रेन के नीचे कटकर खुदकुशी कर ली है। पुलिस ने आरोपी मृतक अनिल के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर आशा व सारथ के शवों को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया। मामले की जांच कर रहे इंस्पेक्टर रतन लाल ने बताया कि आरोपी मृतक अनिल के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि हत्या का कारण पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर ङागड़ा चल रहा था, पुलिस जांच में जुट गई है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement