History case firing in Vishwakarma area, historyheater Shankar Gurjar arrested-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 10:12 am
Location
Advertisement

विश्वकर्मा इलाके में फायरिंग मामला, हिस्ट्रीशीटर शंकर गुर्जर गिरफ्तार

khaskhabar.com : सोमवार, 09 सितम्बर 2019 10:17 PM (IST)
विश्वकर्मा इलाके में फायरिंग मामला, हिस्ट्रीशीटर शंकर गुर्जर गिरफ्तार
जयपुर। विश्वकर्मा थाना इलाके में शुक्रवार की रात को फायरिंग करने कार लूटने वाले हरमाड़ा थाने के हिस्ट्रीशीटर शंकर गुर्जर को आखिरकार पकड़ लिया गया है। वहीं आरोपित के तीन अन्य साथी फिलहाल पुलिस पकड़ से बहार है, जिनकी तलाश में पुलिस की एक टीम लगी हुई है।

थानाधिकारी नंदलाल ने बताया कि सोमवार को मुखबिर से जरीए हिस्ट्रीशीटर शंकर गुर्जर की जयपुर आने की सूचना मिली थी। जिसके बाद पुलिस ने सर्च अभियान चलाया और फिर आरोपित हिस्ट्रीशीटर शंकर गुर्जर को पकड लिया गया है। फिलहाल आरोपित से पूछताछ की जा रही है।

गौरतलब है कि शुक्रवार की रात को हरमाड़ा थाने के हिस्ट्रीशीटर शंकर गुर्जर ने अपनी बीएमडब्ल्यू कार खराब हो जाने पर विश्वकर्मा थाना इलाके के बदमाश उज्जवल के घर जाकर उसकी कार मांगी थी। जब उज्जवल ने कार देने से मना कर दिया तो शंकर गुर्जर ने उस पर फायरिंग कर उसकी कार लूटी और फिर मौके से अपने साथियों के साथ भाग निकला।

जब पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच हिस्ट्रीशीटर शंकर गुर्जर की बीएमडब्ल्यू कार को जब्त की गई। इसके बाद लूटी कार लूट को गुर्जर और उसके साथी ने एक सूनसान जगह खड़ा किया और अन्य व्यक्ति की कार को लूटकर वहां से भाग गए। वहीं जब्त हुए बीएमडब्ल्यू में पुलिस को दाऊद इब्राहिम पर लिखी हुई डोंगरी से दुबई तक' नामक किताब बरामद हुई थी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement