Haryana Police arrested five accused for carrying out ATM robbery-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 5, 2020 6:51 pm
Location
Advertisement

हरियाणा पुलिस ने एटीएम लूट की वारदात को अंजाम देने वाले पांच आरोपियों को किया गिरफ्तार

khaskhabar.com : बुधवार, 26 फ़रवरी 2020 1:19 PM (IST)
हरियाणा पुलिस ने एटीएम लूट की वारदात को अंजाम देने वाले पांच आरोपियों को किया गिरफ्तार
चंडीगढ़। हरियाणा पुलिस द्वारा अंबाला जिले के साहा शहर में 21 और 22 फरवरी की रात को हुई एटीएम लूट की वारदात को अंजाम देने वाले पांच आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। आरोपी लुटेरों ने पूरी एटीएम मशीन उखाड़ ली और एक वाहन में साथ ले गए।

हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि इस मामले में गहन छानबीन के बाद पुलिस ने कुरुक्षेत्र के सनी खुराना, जींद के बिट्टू पांचाल, कुरुक्षेत्र के हिमांशु, कुरुक्षेत्र के रमन ठाकुर और कुरुक्षेत्र के अमन कथूरिया के रूप को गिरफ्तार किया। पुलिस ने उनके कब्जे से 6 लाख 77 हजार रुपये की कुल चोरी की गई राशि भी बरामद की है।

साहा पुलिस स्टेशन में 22 फरवरी को सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के मैनेजर द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के बाद, पुलिस ने मामला दर्ज कर अपराध जांच एजेंसी की टीम को जांच की जिम्मेदारी सौंपी। गहन जांच के बाद सीआईए की टीम ने इस सिलसिले में पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर 6 लाख 77 हजार रुपये भी बरामद कर लिए हैं। बैंक मैनेजर के मुताबिक एटीएम में 19 लाख 40 हजार रुपए की राशि थी।

एटीएम मशीन, अपराध में प्रयुक्त वाहन और चोरी हुई अन्य राशि को बरामद करने के लिए गिरफ्तार आरोपियों को न्यायालय में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा। आगे की जांच जारी है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement