Gujarat teacher arrested for assaulting girl student, forcing her to drink alcohol-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 14, 2022 3:56 pm
Location
Advertisement

छात्रा का शोषण और शराब पीने के लिए मजबूर करने पर शिक्षक गिरफ्तार

khaskhabar.com : शुक्रवार, 05 अगस्त 2022 2:07 PM (IST)
छात्रा का शोषण और शराब पीने के लिए मजबूर करने पर शिक्षक गिरफ्तार
वडोदरा । गुजरात के वडोदरा में की पुलिस ने एक ट्यूशन टीचर को एक छात्रा का शारीरिक शोषण करने और उसे अपने साथ वोडका पीने के लिए मजबूर करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। घटना की सूचना बुधवार रात पुलिस को दी गई और शिक्षक की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद गुरुवार रात उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

फतेहगंज पुलिस निरीक्षक के.पी. परमार ने स्थानीय मीडिया को बताया, "प्रशांत खोसला निजामपुरा इलाके में ट्यूशन क्लास चलाता है, जहां बुधवार को ट्यूशन के बाद खोसला ने 10वीं की एक छात्रा को अपने साथ बैठकर शराब पीने के लिए कहा। उसने लड़की को अपने साथ पीने के लिए मजबूर किया। जैसे ही लड़की बेहोश हो गई, रात करीब 9.30 बजे उसने उसे घर छोड़ दिया। लड़की के माता-पिता उसे एक निजी अस्पताल ले गए, जहां उसका इलाज किया जा रहा है।"

होश में आने के बाद पीड़िता ने महिला पुलिस उप निरीक्षक ए.के. वलवी, को सारी घटना के बारे में बताया। जिसके बाद ट्यूशन शिक्षक प्रशांत को गिरफ्तार कर लिया गया।

शिक्षक के खिलाफ दो अलग-अलग मामले दर्ज किए गए हैं, एक निषेध अधिनियम के तहत और दूसरा आईपीसी की धाराओं, किशोर न्याय अधिनियम और पोक्सो की धारा 11 के तहत।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement