ghaziabad news : murder of Youth trader in Khora area of ghaziabad-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jan 21, 2019 6:02 am
Location
Advertisement

खोड़ा इलाके में युवा व्यापारी की गला रेत कर हत्या

khaskhabar.com : रविवार, 12 अगस्त 2018 1:45 PM (IST)
खोड़ा इलाके में युवा व्यापारी की गला रेत कर हत्या
गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले के खोड़ा इलाके में बदमाशों ने धारदार हथियार से एक व्यापारी की गला रेतकर हत्या कर दी। व्यापारी का रक्त रंजित शव उसके घर में पड़ा मिला। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने फॉरेंसिक टीम के साथ घटनास्थल की जांच-पड़ताल की और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उधर, युवा व्यापारी की हत्या से नाराज स्थानीय व्यापारियों ने खोड़ा के मंगल बाजार में दुकानें बंद कर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी कर रोष जताया।
जनपद हापुड़ के कस्बा बहादुरगढ़ निवासी दीपक गोयल (26) ने हाल ही थाना खोड़ा कॉलोनी के गंगा विहार स्थित एक फ्लैट लिया था। उसने कॉस्मेटिक उत्पादों की डिस्ट्रीब्यूटरशिप ले रखी थी और घर से काम करता था। बताते हैं कि देर रात किसी वक्त घर में घुसे बदमाशों ने दीपक की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी। घटना का पता सुबह उस वक्त लगा जब खोड़ा में रहने वाली बहन से उसे फोन किया और से जवाब नहीं मिला। इसके बाद बहन ने अपने पति को भाई का हाल-चाल जानने के लिए दीपक के घर भेजा। दीपक के घर का दरवाजा बंद था। काफी देर तक दरवाजा खटखटाने के बाद भी कोई जवाब नहीं आने पर उन्होंने पड़ोसियों की मद्द से दरवाजा खोला, जहां दीपक का रक्त रंजित शव पड़ा मिला।

मामले की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज पड़ताल शुरू कर दी। अपर पुलिस अधीक्षक राम कुमार ने बताया कि शव को देखकर शुरुआती जांच में ऐसा लगता है कि युवक की हत्या किसी धारदार हथियार से की गई है। स्थितियां बताती हैं कि युवक ने हत्या से पहले काफी संघर्ष किया है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement