gangrape with 10th student in alwar-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 3:51 pm
Location
Advertisement

अलवर में स्कूल जाती छात्रा से गैंगरेप, मुख्य आरोपी गिरफ्तार, दो अभी भी फरार

khaskhabar.com : गुरुवार, 24 जनवरी 2019 11:18 AM (IST)
अलवर में स्कूल जाती छात्रा से गैंगरेप, मुख्य आरोपी गिरफ्तार, दो अभी भी फरार
अलवर। राजस्थान के अलवर जिले में बड़ौदामेव के भयाड़ी गांव में स्कूल जा रही 10वीं कक्षा की नाबालिग छात्रा से गैंगरेप का मामला सामने आया है। पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दो आरोपी फरार हो गए है। पुलिस सुत्रों के मुताबिक, तीन युवकों ने लडकी को जबरन अपनी बाइक पर बिठाया और खेत में ले गए, जहां उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। आरोपियों ने उसे धमकी दी कि यदि किसी को कुछ बताया तो तेरे साथ दोबारा दुष्कर्म करेंगे और तेरे परिवार को भी खत्म कर देंगे। इसके बाद आरोपी पीडि़ता को खेत में छोडक़र भाग गए।

तलाश में निकले परिजनों को छात्रा बेहोशी की हालत में मिली और वे उसे घर लाए। करीब 24 घंटे तक पीडि़ता बेहोशी की हालत में रही। बुधवार को उसे होश आया तो उसने सारी बात परिजनों को बताई। इसके बाद बड़ौदामेव थाने में मामला दर्ज कराया गया। उधर, इस घटना की सूचना मिलते ही बुधवार रात को बड़ौदामेव थाने के बाहर ग्रामीणों की भीड़ एकत्र हो गई।

रात करीब 8 बजे पीडि़ता को मेडिकल के लिए अलवर के सामान्य अस्पताल लाया गया। मेडिकल के बाद पीडि़ता को महिला थाने लाया गया। पुलिस ने मुख्य आरोपी तालीम खान व उसके साथी छत्रपाल उर्फ काली जाटव को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी। एक आरोपी अभी फरार है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म करने, जान से मारने की धमकी देने, जातिसूचक अपशब्द बोलने के साथ पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

वहीं अलवर से बसपा प्रत्याशी के रूप में रामगढ़ विधानसभा चुनाव लड़ रहे जगत सिंह ने छात्रा के साथ हुए दुष्कर्म के आरोपियों को पुलिस द्वारा गिरफ्तार नहीं किए जाने पर आरोपियों के घरों को जलाने की धमकी दी। जगत सिंह ने कहा कि हमारी बहन-बेटियों के साथ चुनाव के दौरान दिन दहाड़े घटनाएं हो रही है, अभी चांदपुर में हुआ और आज भयाड़ी में हो गया। कल किसी और गांव में हो जाएगा और मैं अभी पुलिस से कहकर आया आया हूं।

मैंने इनको चेतावनी दे दी कि 24 घंटे के अंदर आप इनकों को गिरफ्तार कर दो। उसमें पुलिस की भी भलाई है और ये जो आरोपी है जिनका मैं बिलकुल भला नहीं चाहता पर उसमें उनकी भी भलाई है। यदि ये नहीं पकड़ेंगे तो कल रात को मैं गांव में घुसकर जो करूंगा उसका जिम्मेदार प्रशासन होगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement