Gang who robbed software professional by pretending to be gay in Bengaluru arrested-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 1:02 pm
Location
Advertisement

बेंगलुरू में खुद को समलैंगिक बताकर सॉफ्टवेयर पेशेवर को लूटने वाला गिरोह गिरफ्तार

khaskhabar.com : बुधवार, 03 अगस्त 2022 09:35 AM (IST)
बेंगलुरू में खुद को समलैंगिक बताकर सॉफ्टवेयर पेशेवर को लूटने वाला गिरोह गिरफ्तार
बेंगलुरू । कर्नाटक पुलिस ने बेंगलुरू में खुद को समलैंगिक बताकर एक सॉफ्टवेयर पेशेवर को लूटने के आरोप में तीन बदमाशों के एक गिरोह को गिरफ्तार किया है, पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। पुलिस के अनुसार, आरोपी व्यक्तियों ने पीड़ित तकनीकी विशेषज्ञ को फंसाने के लिए एक समलैंगिक डेटिंग एप का इस्तेमाल किया।

गिरफ्तार लुटेरों की पहचान समीर पाशा, मोहम्मद इस्माइल और सलमान खान के रूप में हुई है, जो बेंगलुरू के शिवाजीनगर के निवासी हैं।

तकनीकी विशेषज्ञ की शिकायत के बाद मामले की जांच करने वाली सदाशिवनगर पुलिस ने मामले के मुख्य आरोपी की तलाश शुरू कर दी है जो फरार है।

पीड़िता एक प्रतिष्ठित टेक फर्म के लिए काम करती थी और बेंगलुरू के पूर्वी हिस्से में रहती थी। समलैंगिक होने का ढोंग करने वाले एक आरोपी ने हाल के दिनों में डेटिंग एप के जरिए उससे परिचय कराया था। पुलिस ने कहा कि लंबी अवधि तक चैट करने के बाद उनके बीच संबंध बन गए, इसलिए आरोपियों ने गिरोह की योजना के अनुसार एक बैठक की व्यवस्था की थी।

आरोपी ने तकनीकी विशेषज्ञ को पैलेस ग्राउंड के अंदर आने के लिए कहा था और जब तकनीकी विशेषज्ञ रात 8.30 बजे मौके पर पहुंचे। 23 जुलाई को आरोपी ने उस पर हमला किया था। उन्होंने मारपीट कर एक लाख रुपये का लैपटॉप लूट लिया।

सॉफ्टवेयर पेशेवर ने अगले दिन पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस ने आरोपियों की जानकारी जुटाने के बाद उन्हें बेंगलुरू में दबोच लिया।

आगे की जांच जारी है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement