Friend had the money for the killing, the three accused arrested-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Dec 7, 2019 1:15 pm
Location
Advertisement

दोस्त ने ही रुपए के लिए की थी हत्या, तीन आरोपी गिरफ्तार

khaskhabar.com : शुक्रवार, 17 फ़रवरी 2017 10:25 PM (IST)
दोस्त ने ही रुपए के लिए की थी हत्या, तीन आरोपी गिरफ्तार
बरनाला। पुलिस ने 14 दिसंबर को हुए एक अंधे कत्ल को ट्रेस करना का दावा किया है। पुलिस ने पैसों की लूट को लेकर कत्ल की घटना को अंजाम देने वाले 4 मुलजिमों में से तीन को काबू कर लिया जबकि एक मुलज़िम भगौड़ा है। पुलिस आधिकारियों ने बताया कि गाँव दीपगड़ के निर्मल सिंह का कत्ल उसके ही दोस्त व् पूर्व सरपंच मन्द्र सिंह ने अपने एक रिश्तेदार और दो ओर साथियों की मदद के साथ किया है।
जानकारी अनुसार घर में अकेले रहते निर्मल सिंह अपनी बेटी के साथ फ़ोन पर बात कर रहा था तो पास उसका दोस्त मन्द्र सिंह पूर्व सरपंच भी खड़ा था। निर्मल सिंह ने मज़ाक मजाक में अपनी बेटी को फ़ोन पर उस के पास घर में नोटों की दो बोरियाँ होने की बात कही तो साथ खड़ा मन्द्रसिंह उसको सीरियस ले गया और नोटों की बोरियाँ लूटने की योजना बना ली । जिस उपरांत मन्द्र सिंह ने अपने एक रिश्तेदार और उसके दो ओर साथियों की मदद के साथ 13 -14 दिसंबर की रात को उसके घर घुस कर उसके हाथ पैर बांध कर गला घोट कर मार दिया।
मुलजिमो के हाथ रुपए की भरी बोरियां तो नही लगी परंतु एक LCD और सोने की चेन ले गए। पुलिस ने 3 मुलजिमों को काबू कर लिया और एक मुलजिम फ़रार है। इस वारदात में एक मेडीकल प्रैक्टिशनर भी शामिल है।

[# ड्रेस पसंद नहीं आई तो पति ने चबाई पत्नी की नाक ]

[# अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे]

Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement