fraud with husband and his family, theft gold and jewellary in churu -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jun 2, 2020 12:44 pm
Location
Advertisement

शादी के 15 दिन बाद लाखों की नकदी-जेवरात ले भागी लुटेरी दुल्हन

khaskhabar.com : शनिवार, 03 फ़रवरी 2018 2:51 PM (IST)
शादी के 15 दिन बाद लाखों की नकदी-जेवरात ले भागी लुटेरी दुल्हन
चूरू। शादी के महज 15 दिन बाद एक नई नवेली दुल्हन ससुरालवालों के साथ ठगी कर लाखों की नकदी-जेवरात लेकर फरार हो गई। मामला चूरू जिले के भानीपुरा थाना इलाके का है। घटना देखकर पूरा परिवार और मोहल्ला सकते में है।

पुलिस के मुताबिक पीडित विनोद कुमार शर्मा रातूसर का रहने वाला है। पीड़ित ने इस्तगासा के जरिए भानीपुरा थाने में लुटेरी दुल्हन के खिलाफ यह मामला दर्ज कराया है। विनोद कुमार अपने भाई चैनरूप की शादी करवाने के लिए एक परिचित आत्माराम पूनिया से मिला और भाई का रिश्ता करवाने की बात कही।

आत्माराम ने सूरतगढ़ के रहने वाले निर्मल सिंह की बेटी पूनम से उसका रिश्ता करवा दिया। इस दौरान विनोदकुमार ने शादी से पहले रस्म के तौर पर दुल्हन के परिवार को डेढ़ लाख रुपए की रकम दी। बाद में 4 दिसम्बर को चैनरूप और पूनम की शादी हो गई।

लेकिन शादी के महज 15 दिन में पूनम की मां आई और उसके पिता के बीमार होने की जानकारी दी। इस दौरान पूनम पिता के मिलने के बहाने डेढ लाख की नकदी और सोने चांदी के जेवरात लेकर चली गई। कुछ दिन बाद जब चैनरूप उसके परिवार ने पूनम को फोन किया तो वह बंद मिला। कुछ दिन इंतजार करने के बाद भी जब पूनम नहीं आई तो ससुराल वाले पूनम के घर गए। लेकिन वहां जाते ही पूरे परिवार के होश उड़ गए।

ना ही पूनम मिली और ना ही पूरा परिवार। घर पर ताला लगा हुआ था। बाद में पूरे परिवार को उनके साथ ठगी होने का पता चला। इसके बाद परिवार ने कोर्ट इस्तगासा के जरिए थाने में पूनम और उसके परिवार के खिलाफ मामला दर्ज कराया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement