Four accused arrested by firing in a sweet shop-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 8:59 am
Location
Advertisement

मिठाई की दुकान में फायरिंग करने वाले चार आरोपी गिरफ्तार

khaskhabar.com : मंगलवार, 08 मई 2018 4:46 PM (IST)
मिठाई की दुकान में फायरिंग करने वाले चार आरोपी गिरफ्तार
चंडीगढ़। हरियाणा पुलिस ने 17 अप्रैल, 2018 को गुरुग्राम के फर्रुखनगर में राधे स्वीट्स में कथित रूप से फायरिंग में शामिल चार लोगों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। आरोपियों ने भय पैदा करने के इरादे से गैंगस्टर संदीप डूमा के इशारे पर गोलीबारी की थी और 24 अप्रैल को 50 लाख रुपये की फिरौती की भी मांग की थी।

हरियाणा पुलिस विभाग के एक प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार किए गए तीन आरोपियों की पहचान उत्तर प्रदेश के मेरठ निवासी राहुल, विजय उर्फ पंकज व मन्नू और गुरुग्राम के मूल निवासी परमजीत के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि एक गुप्त सूचना पर, पुलिस टीम ने तेजी से कार्यवाही करते हुए राहुल, विजय और मन्नू को गिरफ्तार किया। इन तीनों आरोपियों को न्यायालय में पेश किया गया। मन्नू को न्यायिक हिरासत में भेजा गया है, जबकि राहुल और विजय को पुलिस रिमांड पर भेजा गया है। अन्य आरोपी, परमजीत का नाम पुलिस रिमांड के दौरान सामने आया जिसे गुरुग्राम में उसके गांव जुडौला से गिरफ्तार किया गया है।पूछताछ के दौरान आरोपियों ने बताया कि उन्होंने भय पैदा करने के लिए गैंगस्टर संदीप डूमा के इशारे पर 17 अप्रैल, 2018 को राधे स्वीट्स में फायरिंग की थी और 24 अप्रैल को 50 लाख रुपये की फिरौती की भी मांग की थी।

प्रवक्ता ने बताया कि चारों आरोपियों में से तीन को पुलिस रिमांड पर लिया गया है जिनसे शीघ्र ही घटना में इस्तेमाल किए गए हथियार और मोटरसाइकिलें बरामद की जाएंगी। इसके अलावा, मुख्य आरोपी संदीप डूमा और उनके साथियों को गिरफ्तार करने के भी प्रयास किए जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement