Forced to do wrong by showing pornographic movies, employee suspended-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 17, 2022 10:11 am
Location
Advertisement

अश्लील फिल्म दिखा कर गलत काम के लिए दबाव डाला, कर्मचारी निलंबित

khaskhabar.com : शुक्रवार, 02 दिसम्बर 2016 8:10 PM (IST)
अश्लील फिल्म दिखा कर गलत काम के लिए दबाव डाला, कर्मचारी निलंबित
फरीदकोट। कोटकपूरा में शहीद भगत सिंह सरकारी कालेज की एक छात्रा ने कालेज के ही एक कर्मचारी पर अश्लील फिल्म दिखा उसे गलत काम करने को मजबूर करने के गंभीर आरोप लगाए है। उधर मामले की गंभीरता को देख फिलहाल कालेज प्रबंधन ने आरोपी कर्मचारी शिक्षक को निलंबित कर दिया है।
शहीद भगत सिंह सरकारी कालेज में बी ए अंतिम वर्ष की छात्रा द्वारा कालेज के प्रिंसिपल व अन्य जिला अधिकारियों को लिखित शिकायत के अनुसार वह कल एक दिसंबर को अपनी एक सहेली के साथ कालेज में नोटिस लेने गई। नोटिस देने के बहाने कालेज के कंप्यूटर विभाग के कर्मचारी कर्मजीत ने उन दोनों को लैब में बुला लिया। लैब में जाते ही उक्त कर्मचारी ने उसकी सहेली को चाय लाने के बहाने बाहर भेज दिया। सहेली की गैरहाजिरी में उक्त कर्मचारी ने उसे अपने कंप्यूटर पर अश्लील फिल्म दिखाते हुए कहा कि वह एक पेपर में फेल है व यदि वह चाहती है कि वह उसे पास कर दे तो उसके साथ ऐसी क्रियायें करनी होगी। उसके मना करने पर यह बात किसी और को बताने पर उक्त कर्मचारी ने छात्रा को फेल तक करने की धमकी दी। वह बात मानने की बजाए रोती बिलखती वहां से निकल आई।
इस संबंध में संपर्क करने पर शहीद भगत सिंह कालेज के प्रिंसिपल जसवंत सिंह ने शिकायत मिलने की पुष्टि करते हुए कहा कि उक्त कर्मचारी की पहले से ऐसी कोई शिकायत नही आई। फिर भी कालेज की प्रभारी मैडम अमृत पाल ने लड़की से की गई बात के आधार पर उक्त कर्मचारी को कालेज से निलंबित कर दिया है। मामले की जांच के लिए मैडम प्रभशरणजीत कौर व जसपाल सिंह वडैच की अध्यक्षता में चार सदस्यों पर आधारित जांच कमेटी का गठन किया है। यह जांच कमेटी ही दोनों पक्षों की बात सुनने के बाद अंतिम निर्णय लेगी।
दहेज नहीं लाई तो माथे पर गुदवाया मेरा बाप चोर, शरीर पर गालियां

Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement