Five minor boys Gangrape 8-year-old in Uttarakhand -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Dec 10, 2018 7:58 pm
Location
Advertisement

देहरादून : 5 नाबालिंग ने आठ साल की बच्ची से किया गैंगरेप

khaskhabar.com : मंगलवार, 17 जुलाई 2018 1:29 PM (IST)
देहरादून : 5 नाबालिंग ने आठ साल की बच्ची से किया गैंगरेप
देहरादून। सरकार के तमाम प्रयासों के बावजूद देशभर में बेटियां सुरक्षित नहीं है। आए दिन नाबालिग बच्ची को लेकर खबरें सामने आती रहती है। अब देहरादून से आठ साल की मासूम से गैंगरेप की घटना सामने आई है। देहरादून के साहपुर में 9 से 14 साल के पांच नाबालिग लडक़ों ने एक 8 साल की बच्ची के साथ कथित तौर पर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है। आरोप है कि इन पांच बच्चों ने अश्लील वीडियो देखने के दो दिन बाद एक 8 साल की बच्ची का उसी के घर में ले जाकर गैंगरेप किया।

पुलिस ने घटना दर्ज कर पांचों लडक़ों को हिरासत में ले कर उन्हें बाल सुधार गृह भेज दिया गया है। पुलिस ने बताया कि सभी आरोपी लडक़े एक ही जगह के रहने वाले थे। पीडि़त लडक़ी भी उसी इलाके की थी। पीडि़त लडक़ी अपने घर के सामने खेल रही थी, जहां से आरोपी उसे घर के अंदर ले गए थे।

आरोपियों में से एक लडक़े ने पुलिस को बताया कि उन्होंने अश्लील वीडियो देखने के दो दिन बाद इस घटना को अंजाम दिया। साहपुर पुलिस स्टेशन के प्रभारी नरेश राठौर ने बताया कि आरोपी लडक़ों को पता था कि लडक़ी उस समय घर में अकेली रहेगी। उन्होंने घटना को अंजाम देने का प्लान कुछ दिन पहले ही बना लिया था।

उन्होंने बताया कि आरोपी लडक़ों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। लडक़ों को रविवार को हिरासत में ले लिया गया था। जिसके बाद आरोपियों को जुवेनाइल कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें बाल सुधार घर भेज दिया गया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement