Five million fake dollars recovered, two arrested-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Dec 7, 2019 12:19 pm
Location
Advertisement

पांच करोड़ के जाली डालर बरामद, दो गिरफ्तार

khaskhabar.com : बुधवार, 12 अप्रैल 2017 8:30 PM (IST)
पांच करोड़ के जाली डालर बरामद, दो गिरफ्तार
बरनाला। पंजाब के बरनाला के थाना टल्लेवाल की पुलिस ने पांच करोड़ की कीमत से ज्यादा जाली 100-100 के 8100 अमरीकी डॉलर समेत तीन व्यक्तियों को काबू किया है। पुलिस की तरफ से जाँच दौरान ओर खुलासे होने की संभावना भी अभिव्यक्ति की जा रही है।

थाना टल्लेवाल के पुलिस अधिकारी नायब सिंह ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी जिसके आधार पर बरनाला मोगा रोड पर नाकेबन्दी की हुई थी नाकेबन्दी दौरान दो मोटरसाईकल सवारों को रोका गया और चैकिंग दौरान काले थैला में काले केमिकल से कोटेड अमरीकी डालर बरामद किए गए। एक एक सौ के अमरीकी डॉलर की 81 गुटिया बरामद की गई। जिनकी भारत में कीमत 5 करोर 64 लाख से ज्यादा की है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह नोट दो व्यक्ति मोगा जिले के एक गाँव भागीके में से एक NRI के घर से लाये थे जो की ऑस्ट्रेलिआ में रहता है। इन डॉलरों पर काले रंग के कोट को उतारने के लिए वह संगरूर के धूरी शहर में लेकर जा रहे थे। काबू किये मुलज्मो में एक NRI का दामाद अंग्रेज सिंह था जो की मोगा के गाँव पत्तो हीरा सिंह का रहने वाला है। दूसरा गुरदेव सिंह वासी बलमगढ़ और तीसरा जगतार सिंह जो की पूर्व फौजी भी जातीमाजरा धूरी का रहने वाले है।

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement