Firing on murder accused returning from Delhi court, 1 injured -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Nov 30, 2021 5:49 am
Location
Advertisement

दिल्ली की अदालत से लौट रहे हत्या के आरोपी पर फायरिंग, 1 घायल

khaskhabar.com : सोमवार, 18 अक्टूबर 2021 6:51 PM (IST)
दिल्ली की अदालत से लौट रहे हत्या के आरोपी पर फायरिंग, 1 घायल
नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी के किशनगंज इलाके में दिनदहाड़े एक कार पर अज्ञात लोगों के हमले में एक व्यक्ति घायल हो गया। एक अधिकारी ने सोमवार को यहां यह जानकारी दी।

अधिकारी के अनुसार, एक फॉर्च्यूनर कार पर गोलियां चलाई गईं, जिसमें कार चालक घायल हो गया, जिसकी पहचान शफीक के रूप में हुई है। कार में दो और लोग सवार थे - सोमराज उर्फ धामी और उनका निजी सुरक्षा अधिकारी, जो पीछे की सीट पर बैठा था।

तीनों साल 2020 में दर्ज अशोक मान नाम के एक व्यक्ति की हत्या के मामले में सुनवाई में शामिल होकर पटियाला हाउस कोर्ट से लौट रहे थे, जिसमें धामी अपने भाइयों के साथ आरोपी है। घायल को फोर्टिस अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस फिलहाल इलाके के सभी सीसीटीवी फुटेज देख रही है और जिस सड़क पर घटना हुई उसे दोनों तरफ से सील कर दिया गया है। दहशत में आए लोगों ने उस बाजार को भी बंद कर दिया है, जो घटनास्थल से सटा हुआ था।

प्रथम ²ष्टया यह व्यक्तिगत दुश्मनी का मामला लग रहा है, क्योंकि शिकायतकर्ता ने मृतक अशोक मान के भाई हरेंद्र मान पर हमले को अंजाम देने का आरोप लगाया है। हालांकि इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। हमले के दौरान कार पर चार राउंड फायर किए गए और घटना स्थल से एक जिंदा कारतूस बरामद किया गया है।

अधिकारी ने कहा, "हमने मामले की जांच शुरू कर दी है।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement