firing on hishtorysheetar in churu court in rajasthan -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jun 4, 2020 10:14 am
Location
Advertisement

कोर्ट में हिस्ट्रीशीटर पर अंधाधुंध फायरिंग में मौत, एक वकील को भी लगी गोली

khaskhabar.com : बुधवार, 17 जनवरी 2018 3:52 PM (IST)
कोर्ट में हिस्ट्रीशीटर पर अंधाधुंध फायरिंग में मौत, एक वकील को भी लगी गोली
चूरू । कोर्ट परिसर में दिनदहाड़े एक हिस्ट्रीशीटर पर आज फायरिंग करने का सनसीखेज मामला सामने आया है। घटना राजस्थान के चूरू जिले के राजगढ़ कोर्ट की है। यहां पर हथियार से लैस अज्ञात बदमाशों ने एक हिस्ट्रशीटर पर पेशी के दौरान ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इस फायरिंग में हिस्ट्रीशीटर गंभीर रूप से घायल हो गया।जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। साथ ही इस अंधाधुंध फायरिंग में एक वकील भी घायल हो गया।

जानकारी के मुताबिक हिस्ट्रीशीटर अजय जैतपुरा को पेशी पर लाया गया था। इसी दौरान कुछ हथियार बंद बदमाश कोर्ट परिसर में आए और रिवॉल्वर से हिस्ट्रशीटर अजय पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी। जैसे ही भारी भीड़ के बीच फायरिंग होने लगी तो कोर्ट में अफरा-तफरी मच गई और हडकंप मच गया। घटना में अजय जैतपुरा गोली लगने से खून से लथपथ अचेत होकर गिर पड़ा। मौके पर मौजूद एक वकील रतन सिंह भी गोली लगने से घायल हो गया। बाद में हिस्ट्रीशीटर अजय को सादुलपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

सूचना मिलने पर जिला पुलिस अधीक्षक समेत पुलिस के आलाधिकारी मौके पर आए और मामले की जांच पड़ताल की। पुलिस ने कोर्ट में लगे सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले। सीसीटीवी फुटेज में सामने आया कि दो हथियार हवा में लहराते हुए नजर आ रहे हैं। हमलावर खाकी की वर्दी में नजर आ रहे थे। पुलिस सीसीटीवी के आधार पर बदमाशों की तलाश कर रही है।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement