Firing in Jaipur estuary, a miscreant shot-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Dec 4, 2020 8:27 pm
Location
Advertisement

जयपुर के मुहाना इलाके में फायरिंग, एक बदमाश को लगी गोली

khaskhabar.com : शुक्रवार, 30 अक्टूबर 2020 6:19 PM (IST)
जयपुर के मुहाना इलाके में फायरिंग, एक बदमाश को लगी गोली
जयपुर। मुहाना इलाके में शुक्रवार शाम बदमाशों में आपसी रंजिस के चलते फायरिंग का मामला सामने आया है। गोलियां चलने की आवाज सुनकर इलाके में दहशत फैल गई। फायरिंग में एक बदमाश के गोली लगी है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया है। दोनों गैंगों के बदमाशों की धड़-पकड़ के लिए शहरभर में ए-श्रेणी की नाकाबंदी कराई गई है।

पुलिस ने बताया कि केसर चौराहा मुहाना पर शाम करीब सवा 5 बजे फायरिंग हुई है। बताया जा रहा है कि कार व बाइक सवार बदमाश अलग-अलग गैंग के है। फायरिंग में एक बदमाश के गोली लगी है, जिसके बाद दोनों गिरोह के बदमाश वहां से फरार हो गए। फायरिंग से इलाके में दहशत फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।

सूत्रों का कहना है कि दोनों ओर से बदमाशों ने एक-दूसरे पर फायर किया है। दोनों गैंग भरतपुर की होना बताया जा रहा है और आपसी रंजिस के चलते एक-दूसरे पर फायरिंग की गई है। पुलिस ने बदमाशों की धड़-पकड़ के लिए ए-श्रेणी की नाकाबंदी कराई है। सूत्रों की माने तो भुसावर भरतपुर के एक हिस्ट्रीशीटर के कहने पर दूसरी गैंग के बदमाशों पर फायरिंग हुई है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement