Father-son, 3 others booked for assaulting minor-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 13, 2021 3:00 pm
Location
Advertisement

उत्तर प्रदेश : नाबालिग के यौन उत्पीड़न मामले में 5 लोग नामजद

khaskhabar.com : रविवार, 31 जनवरी 2021 11:59 AM (IST)
उत्तर प्रदेश : नाबालिग के यौन उत्पीड़न मामले में 5 लोग नामजद
पीलीभीत (उत्तर प्रदेश) । उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में एक नाबालिग लड़की के कथित यौन उत्पीड़न व पिटाई मामले में पिता-पुत्र व तीन अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी के आदेश पर यह मामला दर्ज किया गया है। बताय जा रहा है कि लड़की की मां अपनी बेटी के साथ हुई इस बदसलूकी के बाद संबंधित थाने में शिकायत दर्ज करवाने के लिए गई, लेकिन थाना प्रभारी ने कथित तौर पर शिकायत दर्ज करने से इनकार कर दिया। इसके बाद महिला ने अदालत का दरवाजा खटखटाया।

अपनी शिकायत में पीड़िता की मां ने कहा है कि 11 अक्टूबर को श्याम लाल (58) नामक एक व्यक्ति उसके घर के सामने बने स्पीड-ब्रेकर को तोड़ रहा था। जब उसने इस पर आपत्ति जताई तो श्याम लाल ने अपने 35-वर्षीय बेटे को भी वहां बुला लिया।

उसका बेटा अपने तीन दोस्तों के साथ तुरंत ही वहां पहुंच गया और महिला को गाली देने लगा। महिला ने आरोप लगाया है कि वे लोग मेरे घर में जबरन घुस आए और तोड़फोड़ करने लगे। ''श्याम लाल के बेटे ने मेरी बेटी के कपड़े फाड़ दिए और उसका यौन शोषण करने का प्रयास किया। उन्होंने बुरी तरह से उसकी पिटाई की।

मां-बेटी की चीख-पुकार सुनकर जब पड़ोसी उनकी मदद के लिए दौड़कर आए तो वे सब फरार हो गए।

पीलीभीत कोतवाली के एसएचओ अतर सिंह ने कहा कि पांचों आरोपियों को भारतीय दंड संहिता की धारा 147, 148, 452, 323, 504, 354, 427, 506 और पॉक्सो एक्ट की कतिपय धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement