Father set fire to son-daughter-in-law and granddaughter, daughters death-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 4:24 pm
Location
Advertisement

पिता ने बेटे-बहू और पोती को आग लगाई, बच्ची की मौत

khaskhabar.com : शुक्रवार, 21 जुलाई 2017 4:04 PM (IST)
पिता ने बेटे-बहू और पोती को आग लगाई, बच्ची की मौत
पठानकोट। एक कलियुगी पिता ने ट्रेक्टर खरीदने के कारण हुए विवाद में अपने ही परिवार को आग में जला दिया। उसने अपने बेटे-बहू और पोती पर पेट्रोल डाल कर आग लगा दी जिससे छोटी बच्ची की मौत हो गई जबकि बेटे-बहू की हालत गंभीर है। दोनों का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

घटना जिले के सुजानपुर क्षेत्र के गांव सोली-भोली की है। गांव में मंजीत सिंह नामक एक व्यक्ति ने अपने साथी बससन सिंह के साथ मिल कर यह वारदात की। मंजीत ने घर में एक कमरे में सो रहे अपने बेटे सेवा सिंह,बहू बलजीत कौर व पोती मनकीत कौर पर जग में पेट्रोल भरकर फेंक दिया। इसके बाद आग लगा दी और इससे तीनों आग से बुरी तरह घिर गए।

तीनों की चीख-पुकार सुनकर लोगों ने किसी तरह आग बुझाई, लेकिन तब तक वे बुरी तरह झुलस गए। तीनाें को पठानकोट के सिविल अस्‍पताल ले जाया गया। वहां डेढ़ साल की मासूम मनकीत की मौत हो गई। सेवा सिंह और उसकी पत्‍नी बलजीत कौर की हालत गंभीर हाेने के कारण उनको अमृतसर मेडिकल कालेज अस्पताल में रेफर कर दिया गया। घायल सेवा सिंह की हालत ज़्यादा गंभीर है।


घटना में जिंदा जल गई बच्‍ची

बहू बलजीत कौर का कहना है कि परिवार ने एक ट्रैक्टर किश्तों पर लिया था। ससुर ट्रैक्टर उसे देने की मांग कर रहा था लेकिन उन्‍होंने इससे इन्‍कार कर दिया। इस पर बससन सिंह ने उसके ससुर मंजीत सिंह को भड़काया। बससन सिंह के उकसाने पर ससुर ने तीनों पर पेट्रोल डाल कर आग लगा दी। पुलिस नेमंजीत सिंह और बससन सिंह के खिलाफ हत्या और हत्‍या का मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है। दोनों आरोपी फ़रार हैं और पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement