Father Rape Her Daughter In sitapur Of Uttar Pradesh-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Feb 23, 2020 1:21 pm
Location
Advertisement

बाप बना हैवान, दोस्तों संग मिलकर बेटी का किया गैंगरेप

khaskhabar.com : गुरुवार, 19 अप्रैल 2018 2:00 PM (IST)
बाप बना हैवान, दोस्तों संग मिलकर बेटी का किया गैंगरेप
सीतापुर। उत्तर प्रदेश के सीतापुर में दुष्कर्म की एक ऐसी घटना सामने आई है जिससे इंसानियत शर्मसार है। यहां बाप-बेटी के रिश्ते को तार-तार करते हुए एक पिता ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर अपनी 35 साल की बेटी के साथ गैंगरेप किया। पहले दोस्तों ने बेटी का गैंगरेप किया और बाद में पिता ने भी कथित रूप से अपनी बेटी के साथ दुष्कर्म किया। समाज को शर्मसार करने वाले इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस के मुताबिक आरोपी पिता की उम्र 50 साल से ज्यादा है। यह घटना 15 अप्रैल की है। खबरों के मुताबिक, पिता पहले अपने दोस्तों के संग कमालपुर के मेले में गया था। शाम को घर आने के बाद उसने अपने दोस्तों को घर पर बुलाया। इसके बाद पिता ने अपनी 35 वर्षीय बेटी को एक दोस्त मान सिंह के साथ बाइक से जाने को कहा। मान सिंह उसे लेकर एक दूसरे दोस्त मेराज के घर पहुंचा। लडकी ने पुलिस को बताया कि मेराज के घर पहुंचकर तीनों ने मिलकर गैंगरेप किया। लडकी ने पुलिस को यह भी बताया कि मेराज के घर पर उसे बंधक बना लिया गया था।
करीब 18 घंटे के बाद जैसे तैसे वह से भागने में सफल हो पाई।
पुलिस के पास पहुंचकर उसने पूरी घटना बताई। पुलिस ने मेराज को गिरफ्तार कर लिया है और लडकी के पिता व मान सिंह की तलाश जारी है। लडकी का पिता फरार चल रहा है। पुलिस के मुताबिक पीडिता की शादी 16 साल पहले ही हो गई थी। लेकिन वह दो साल बाद ही पिता के घर लौट आई थी। नवंबर 2017 में उसके पिता को गांव से बाहर निकाल दिया गया था। गांव भर में ऐसी खबर थी कि पिता-पुत्री में अवैध संबंध थे। जिसके बाद पंचायत बुलाकर आरोपी पिता को गिरफ्तार करवाया गया था। इसी साल फरवरी में वह जमानत पर रिहाई हुआ था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement