Father kills minor son in UP, accused father arrested-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jan 23, 2021 3:42 am
Location
Advertisement

यूपी में पिता ने की नाबालिग बेटे की हत्या, आरोपी पिता गिरफ्तार

khaskhabar.com : सोमवार, 30 नवम्बर 2020 11:56 AM (IST)
यूपी में पिता ने की नाबालिग बेटे की हत्या,  आरोपी पिता गिरफ्तार
कानपुर । उत्तर प्रदेश में एक 43 वर्षीय व्यक्ति ने अपने नाबालिग बेटे की हत्या कर दी और रात भर शव के साथ सोता रहा। घटना की जानकरी पुलिस ने सोमवार को दी। हालांकि व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है। सरकारी स्कूल में शिक्षिका सारिका ने आरोप लगाया कि उसके पति अलंकार श्रीवास्तव ने रविवार की सुबह उन्हें जगाया और कहा कि उन्होंने रात में बेटे की गला दबाकर हत्या कर दी। उनका घर कानपुर में है। उन्होंने अपने रिश्तेदारों को फोन किया, जिसके बाद रिश्तेदारों ने पुलिस को सूचित किया।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, "सारिका ने कहा कि उनके पति ने शनिवार रात उनके बेटे को मार डाला और ड्राइंग रूम में शव के साथ सोने चले गए। अगली सुबह, वह बेडरूम में आया और उसे बताया कि उसने अपने सात साल के बेटे की हत्या कर दी है। परिवार के सदस्य अभी भी सदमे में हैं और हमें उनका बयान दर्ज करना बाकी है।"

सूत्रों ने बताया कि कुछ महीने पहले नौकरी छूटने के बाद अलंकार अवसाद में था।

सारिका द्वारा की गई शिकायत के आधार पर, पुलिस ने श्रीवास्तव पर भारतीय दंड संहिता की धारा 302 के तहत हत्या का मामला दर्ज किया। दंपति की दो बेटियां भी हैं।

पुलिस ने कहा कि आरोपी ने हत्या की बात कबूल कर ली है। बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया था। आगे की जांच चल रही है।

--आईएएनएस


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement