Father killed innocent daughter in jabalpur-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 7:07 am
Location
Advertisement

जबलपुर में पिता ने मासूम बेटी की पटककर हत्या कर दी

khaskhabar.com : शनिवार, 20 जुलाई 2019 11:09 AM (IST)
जबलपुर में पिता ने मासूम बेटी की पटककर हत्या कर दी
जबलपुर। मध्यप्रदेश के जबलपुर में एक व्यक्ति ने शराब के नशे में अपनी डेढ़ वर्षीय मासूम बेटी की जमीन पर पटककर हत्या कर दी। इस वारदात को आरोपी की बड़ी बेटी ने देखा। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया, बाद में पुलिस के कहने पर चश्मदीद बेटी ने पिता को कई तमाचे मारे।

पुलिस के अनुसार, विजय नगर थाना क्षेत्रमें एक शराबी युवक अज्जू वर्मन ने गुरुवार की रात अपनी डेढ़ साल की मासूम बेटी को सिर के बल पटक दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। युवक की पत्नी अस्पताल में भर्ती थी। रात के समय युवक शराब पीकर आया था। उस समय उसकी छोटी बेटी रो रही थी। युवक ने मंझली बेटी को पीटा और छोटी बेटी को सिर के बाल पटक दिया।

पुलिस ने आरोपी को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी की चश्मदीद बेटी ने पुलिस अधीक्षक अमित सिंह के सामने पूरा घटनाक्रम बताया। उसने बताया कि पिता ने किस तरह उसकी छोटी बहन को जमीन पर पटक दिया। बाद में पुलिस अधीक्षक की मौजूदगी में बेटी ने पिता को कई तमाचे जड़े।

अतिरिक्त पुलिस आीक्षक संजीव कुमार ने संवाददाताओं को बताया कि आरोपी की पहचान अज्जू उर्फ रमेश वर्मन के रूप में हुई है। रमेश मूलत: शहडोल का रहने वाला है और पिछले कुछ समय से दीन दयाल चौक के समीप झोपड़ी बनाकर परिवार के साथ रहता था।
(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement