faridabad news : the PNB has imposed a charge of fraud of 90 crores on SRS Group-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 2:12 pm
Location
Advertisement

अब SRS ग्रुप पर PNB ने लगाया 90 करोड़ के फ्रॉड का आरोप

khaskhabar.com : शुक्रवार, 27 अप्रैल 2018 10:43 AM (IST)
अब SRS ग्रुप पर PNB ने लगाया 90 करोड़ के फ्रॉड का आरोप
फरीदाबाद। बैंकों के साथ धोखाधड़ी के मामले एक के बाद एक सामने आते जा रहे हैं। अब पीएनबी में भी धोखाड़ी का एक मामला सामने आया है। इस मामले के सामने आने के बाद एसआरएस ग्रुप की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। एक तरफ एसआरएस ग्रुप के सीएमडी अनिल जिंदल सहित कई डायरेक्टर रिमांड पर हैं। वहीं पंजाब नेशनल बैंक के प्रबंधक ने पुलिस आयुक्त को एसआरएस ग्रुप के खिलाफ शिकायत दी है। इसके बाद यह मामला और गरमा गया है।

जानकारी के अनुसार बैंक प्रबंधक ने एसआरएस ग्रुप के सीएमडी और अन्य डायरेक्टरों के खिलाफ शिकायत दी है। इसके अलावा एसआरएस ग्रुप से पीड़ित परिवारों की लगभग 141 शिकायतें भी पुलिस आयुक्त को सौंपी गईं। पुलिस आयुक्त ने ये शिकायतें अपराध जांच शाखा को सौंपकर जांच के आदेश दिए हैं।

पीएनबी बैंक प्रबंधक ने शिकायत में कहा है कि एसआरएस रियल एस्टेट लिमिटेड कंपनी ने रिहायशी प्रोजेक्ट रॉयल हिल्स फेज-1, सैक्टर-87 में फ्लैट धारकों को अपने डायरेक्टरों के द्वारा लगभग 90 करोड़ का लोन दिलवाया था। लोन की एवज में बैंक ने फ्लैट को गिरवी भी रखा था।
उसके बाद एसआरएस ग्रुप के डायरेक्टरों ने इसी प्रॉपर्टी पर केनरा बैंक से भी 104 करोड़ रुपए का लोन ले लिया, जो बैंक व फ्लैट धारकों के साथ धोखाधड़ी है। बैंक प्रबंधक ने पुलिस कमिश्नर से शिकायत में आग्रह किया है कि एसआरएस के सभी 16 डायरेक्टरों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाए और उनके पासपोर्ट जब्त कर लिए जाएं, ताकि वे भारत छोड़कर भाग न सकें।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement