Engineer killed wife and childrens-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 3:34 am
Location
Advertisement

इंजीनियर ने पत्नी और बच्चों को मारकर वीडियो साले काे भेजा

khaskhabar.com : सोमवार, 22 अप्रैल 2019 2:29 PM (IST)
इंजीनियर ने पत्नी और बच्चों को मारकर वीडियो साले काे भेजा
गाजियाबाद। गाजियाबाद में एक इंजीनियर ने पत्नी और बच्चों की गला रेतकर हत्या कर दी। इसके बाद इसका वीडियो बनाकर साले को भेज दिया। इंदिरापुरम के ज्ञानखंड-4 में रहने वाले सुमित कुमार ने शनिवार रात इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। सुमित पिछले चार महीने से बेरोजगार चल रहा है। हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। हत्या करने के बाद उसने इसका वीडियो बनाकर अपने साले को भेज दिया । आरोपी ने अपने साले को अपनी आत्महत्या करने की बात भी कही। इसके बाद परिवार ने इंदिरापुरम पुलिस को जानकारी दी।


मिली जानकारी के अनुसार, यहां एक फ्लैट में रहने वाला सुमित (37) बंगलुरू की एक कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर के रूप में कार्य करता था। पुलिस को जांच करने के बाद पता चला है कि सुमित जनवरी से नौकरी छोड़कर ज्ञानखंड स्थित फ्लैट पर परिवार के साथ रह रहा था। परिवार में पत्नी अंशुबाला (35), बेटा प्रथमेश (6) व जुड़वा बेटा-बेटी आरव और आकृति (4) थे। अंशुबाला प्राइवेट स्कूल में अध्यापन का कार्य करती थीं।

इंजीनियर ने शनिवार को पत्नी और तीनों बच्चों की हत्या कर रातभर वह चारों के शव के साथ फ्लैट में ही रहा। रविवार शाम को साले को फोन कर पत्नी और बच्चों की हत्या के बारे में बताया और उनका वीडियो भेज दिया । एसपी सिटी श्लोक कुमार ने बताया कि सुमित अभी कहां है, इसकी जांच करने में पुलिस जुटी हुई है। शवों को पोस्टमार्टम करवा कर अन्य परिजनों को सौंप दिया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement