Dried cold drink to the young woman, it turned out that the hospital had to be admitted-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 2:44 pm
Location
Advertisement

युवती को कोल्ड ड्रिंक पिलाई, ये हरकत कर दी कि अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा

khaskhabar.com : रविवार, 16 अप्रैल 2017 7:07 PM (IST)
युवती को कोल्ड ड्रिंक पिलाई, ये हरकत कर दी कि अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा
लुधियाना। शहर के नजदीक टोल प्लाजा पर कार्यरत एक युवती से उसके ही साथियों ने दुष्कर्म किया। घटना कुछ दिन पहले की है। युवती को बेहोशी की हालत में इलाज के लिए अस्पताल भर्ती कराया गया है। पुलिस युवती के होश में आने के बाद बयान लेगी और आरोपियों को गिरफ्तार करेगी। थी ने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। इसके बाद युवती को बेहोश हो गई। आशंका जताई जा रही है कि इसके बाद कुछ लोगों ने उसे सामूहिक रूप से हवस का शिकार। युवती अस्पताल में भर्ती है। उसके होश में आने के बाद ही आरोपियों की पहचान हो पाएगी।
समराला पुलिस ने जिले के एक टोल प्लाजा पर कार्यरत युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने के आरोप में मामला दर्ज किया है।
पीड़िता ने अर्धबेहोशी की हालत में पुलिस को दिए बयान में बताया कि वह एक टोल प्लाजा पर नौकरी करती है। कुछ दिन पहले एक कर्मचारी ने उसे ड्यूटी के दौरान कोल्ड ड्रिंक में कुछ नशीला पदार्थ पिला दिया, जिससे वह बेसुध हो गई थी। उसे शक है कि इस दौरान टोल प्लाजा पर लगे कुछ कर्मचारियों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। फिलहाल युवती बेहोश है।

उसके होश में आने के बाद ही आरोपियों की पहचान हो पाएगी। फिलहाल समराला पुलिस ने अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ केस दर्ज किया है। डीएसपी जीपी सिंह ने बताया कि युवती की मेडिकल जांच करवाई गई है। उसकी मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा कि युवती के साथ दुष्कर्म हुआ है। आरोपी कर्मचारी बख्शे नहीं जाएंगे। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement