Dholpur Police Save Up Girl Which Sold In 80 Thousand Rupees-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 19, 2021 4:40 am
Location
Advertisement

रिश्ते हुए शर्मसार, शादी में आई लडकी को मौसी ने बेचा

khaskhabar.com : शनिवार, 07 सितम्बर 2019 11:47 AM (IST)
रिश्ते हुए शर्मसार, शादी में आई लडकी को मौसी ने बेचा
धौलपुर। महिलाओं पर हो रहे अपराध ही घटनाएं आए दिन सामने आती रहती है। ताजा मामला धौलपुर में सामने आया है जहां पर रिश्तों को कलंकित करते हुए एक सगी मौसी ने अपनी ही भांजी को बेच दिया। पुलिस के अनुसार, धौलपुर जिले की कंचनपुर थाना पुलिस को शुक्रवार को अलसुबह मुखबिर से एक युवती की खरीद-फरोख्त होने की सूचना मिली थी। इस पर पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए करेरुआ की पुलिया की घेराबंदी कर युवती को बरामद कर लिया। पुलिस ने वहां से एक अन्य संदिग्ध को भी हिरासत में लिया है। पुलिस के मुताबिक, मौसी ने शादी में आई अपनी भांजी को ही 80 हजार रुपए में बेच दिया। उसके बाद युवती सौदों की भेंट चढ़ती गई। मौसी के बेचने के बाद युवती को दो बार आगे फिर बेचा गया। पुलिस ने पीडि़ता का मेडिकल करवा लिया है।

मौसी के यहां शादी में आई थी...
बरामद की गई 22 वर्षीय युवती 18 फरवरी, 2019 को उत्तर प्रदेश के महवा जिले से बांदा में जिले में अपनी मौसी सियाप्यारी के यहां शादी समारोह में शामिल होने के लिए आई थी। उसी समय मौसी ने उसे धौलपुर जिले के बसईडांग थाना इलाके के बरीपुरा निवासी लोकेंद्र गुर्जर को 80 हजार रुपए में बेच दिया।

जानकारी के अनुसार, लोकेंद्र युवती को नशीला पदार्थ खिलाकर अपने गांव बरीपुरा ले आया और लगभग 6 माह तक उसे अपने पास रखा। उसके बाद लोकेंद्र ने ज्यादा रुपए लेकर युवती को 21 अगस्त को 1 लाख 75 हजार रुपए में बसईडांग थाना क्षेत्र के ही नगर गांव निवासी देवेंद्र को बेच दिया। आरोपी देवेन्द्र ने 15 दिन युवती को अपने पास रखने के बाद उसका सौदा तीसरी जगह कर दिया। इसकी भनक लगते ही कंचनपुर थाना पुलिस ने अपना जाल बिछाकर युवती को बरामद कर लिया। पुलिस अब आरोपियों की तलाश में जुटी है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement