Demonstration of people placing dead bodies on Tonk Road, Jaipur, demand to apprehend accused in murder-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Nov 30, 2020 1:50 am
Location
Advertisement

जयपुर के टोंक रोड पर शव रखकर लोगों का प्रदर्शन, रंजिश में हत्या करने वाले आरोपितों को पकडऩे की मांग

khaskhabar.com : गुरुवार, 29 अक्टूबर 2020 2:30 PM (IST)
जयपुर के टोंक रोड पर शव रखकर लोगों का प्रदर्शन, रंजिश में हत्या करने वाले आरोपितों को पकडऩे की मांग
जयपुर। मुहाना इलाके में रंजिश के चलते युवक की हत्या मामले ने तूल पकड़ लिया। गुरुवार दोपहर पोस्टमार्टम के बाद शव ले जा रहे लोगों ने शिवदासपुरा इलाके में सडक़ पर जाम लगा दिया। बीच सडक़ शव को रखकर हत्यारों को जल्द पकडऩे की मांग को लेकर प्रदर्शन करने लगे। सूचना पर पहुंचे आलाधिकारियों ने समझाइस कर मामले को शांत कराया।

एसएचओ हीरालाल सैनी ने बताया कि श्रीसवाई जयसिंहपुरा शिवदासपुरा निवासी कृष्णा गडोदिया (37) की हत्या हुई थी। घटनाक्रम के मुताबिक, दोपहर करीब साढ़े 3 बजे आनंद विहार विस्तार मुहाना निवासी रमेश मीणा खुन से लथपथ हालत में मुहाना थाने आया था। जिसने अपने घर में कृष्णा गडोतिया की हत्या करना बताया था।

जिसकी निशानदेही पर शव को बरामद किया गया। मृतक कृष्णा गडोतिया की धारदार हथियार से वार कर हत्या की गई थी। पुलिस ने आरोपित कृष्णा गडोतिया को हिरासत में लेकर पूछताछ की, जिसमें उसने हत्या के पीछे आपसी रंजिश होना बताया।

एक-दूसरे पर दर्ज कराए कई प्रकरण - मृतक के भाई महेन्द्र गाडोदिया ने रमेश मीणा, रामावतार, पप्पू, हरिओम व भंवर लाल के खिलाफ षड्यत्रपूर्वक भाई कृष्णा की हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर आरोपित रमेश मीणा से पूछताछ कर रही है। पुलिस ने गुरुवार सुबह पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

गांव के लोगों ने टोंक रोड पर रिंग रोड के पास शव को सडक़ पर रखकर रास्ता जाम कर दिया। प्रदर्शन कर रहे लोगों का कहना है कि सडक़ से तभी शव उठाएगे, तब बाकी हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। कृष्णा की हत्या को 20 घंटे बीत गए, लेकिन पुलिस गांव में हत्यारों को पकडऩे गई ही नहीं।

पुलिस ने काफी समय समझाइस कर मामले को शांत कराया। पुलिस का कहना है कि रमेश व कृष्णा के बीच पिछले करीब 7 वर्षो से आपसी रंजिश चल रही है। जिसके चलते दोनों ने एक-दूसरे पर करीब आधा दर्जन प्रकरण दर्ज करवा रखे है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement