Delhi hit and run case: Accused Scorpio driver arrested-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 11, 2022 10:58 am
Location
Advertisement

दिल्ली हिट एंड रन मामला : आरोपी स्कॉर्पियो चालक गिरफ्तार

khaskhabar.com : मंगलवार, 07 जून 2022 09:36 AM (IST)
दिल्ली हिट एंड रन मामला : आरोपी स्कॉर्पियो चालक गिरफ्तार
नई दिल्ली । दिल्ली पुलिस ने राष्ट्रीय राजधानी में एक बाइक सवार को कुचलने की कोशिश करने वाले 25 वर्षीय एक युवक को गिरफ्तार किया है। एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी। राष्ट्रीय राजधानी में तेज रफ्तार एसयूवी द्वारा बाइक सवार को टक्कर मारने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने मामले का संज्ञान लिया।

आरोपी एसयूवी ड्राइवर की पहचान एक निजी कॉलेज में एलएलबी फाइनल ईयर के छात्र अनुज चौधरी के रूप में हुई है। चौधरी को फतेहपुर बेरी थाने से पुलिस टीम ने गिरफ्तार किया है।

अतिरिक्त डीसीपी (दक्षिण) हर्षवर्धन ने कहा कि दुर्घटना के बारे में रविवार को सुबह 7.21 बजे एक पीसीआर कॉल प्राप्त हुई थी।

वर्धन ने कहा, "अर्जन गढ़ मेट्रो स्टेशन के पास मौके पर पहुंचने पर रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 क्षतिग्रस्त हालत में मिली। घायल व्यक्ति की पहचान श्रेयांश (22) के रूप में हुई है, जिसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया।"

अधिकारी ने बताया कि घायल व्यक्ति ने इलाज के चलते उस समय कोई बयान नहीं दिया और घर चला गया।

वर्धन ने कहा, इसके बाद घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया और शिकायतकर्ता को जल्द से जल्द अपना बयान दर्ज करने के लिए कहा गया।

उन्होंने कहा, "श्रेयांश ने बताया कि वह अपने दोस्तों के साथ अरावली के एक मंदिर में गया था और रविवार की सुबह अपनी मोटरसाइकिलों पर घर लौट रहा था। रास्ते में उसका स्कॉर्पियो कार के चालक से तेज गति से वाहन चलाने को लेकर बहस हो गई। स्कॉर्पियो चालक ने गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी।"

स्कॉर्पियो चालक की कुछ अन्य बाइकर्स के साथ भी बहस हुई थी, जिसे एक यूट्यूबर ने कैमरे में कैद कर लिया, जो बाइकिंग ग्रुप का हिस्सा था। इसी बीच श्रेयांश ने स्कॉर्पियो को पार किया और आगे बढ़ गया।

अनुराग आर. अय्यर द्वारा सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए 45 सेकंड के वीडियो क्लिप में स्कॉर्पियो को श्रेयांश को पीछे से टक्कर मारते हुए देखा जा सकता है। वह अपनी बाइक से गिर गया और सड़क पर रेलिंग से टकरा गया। बाइक सवार ने हेलमेट पहन रखा था, जिससे उसे मामूली चोटें आईं और उसकी जान बच गई।

अधिकारी ने कहा, "स्कॉर्पियो चालक के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है।"

आरोपित चालक को गिरफ्तार करने के अलावा उसके वाहन को भी जब्त कर लिया गया है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement