Dehradun: Student gangrape from class 10 in boarding school-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 6:23 am
Location
Advertisement

देहरादून : बोर्डिग स्कूल में कक्षा 10 की छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म

khaskhabar.com : मंगलवार, 18 सितम्बर 2018 9:33 PM (IST)
देहरादून : बोर्डिग स्कूल में कक्षा 10 की छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म
देहरादून। उत्तराखंड की राजधानी में एक बोर्डिग स्कूल में कक्षा 10 की छात्रा ने आरोप लगाया है कि उसके वरिष्ठ छात्रों ने अगस्त में उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया था। छात्रा द्वारा स्कूल प्रधानाचार्य और दो अन्य अधिकारियों पर मामला दबाने का आरोप लगाने के बाद पुलिस ने इन तीनों अधिकारियों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार होने वाले दो अन्य अधिकारी प्रशासक और हॉस्टल वार्डन हैं।

स्कूल के चार छात्रों को भी पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है।

महिला छात्रावास में अपनी बड़ी बहन के साथ रहने वाली पीड़िता ने आरोप लगाया कि दुष्कर्म के बाद ठहरे गर्भ को गिराने के लिए स्कूल प्रशासन ने उसके पेय में दवा मिलाने की कोशिश की थी।

पीड़िता (16) ने कहा है कि स्वतंत्रता दिवस की पूर्वसंध्या को 15 अगस्त के कार्यक्रम की तैयारी के बहाने कॉलेज के चार वरिष्ठ छात्रों ने उसका यौन शोषण किया।

पुलिस ने कहा कि पीड़िता द्वारा अपनी बहन से इसकी शिकायत करने के बाद यह मामला खुला।

एक अधिकारी ने कहा कि स्कूल प्रशासन पर इस मामले को दबाने का आरोप लगा है, पहले लड़की से इस मामले को आगे नहीं ले जाने का आग्रह कर और उसके बाद उसका गर्भपात करने के लिए उसके पेय में दवाई मिलाकर।

पीड़िता ने अपना बयान एसडीएम के समक्ष उत्तराखंड सरकार के बाल कल्याण विभाग के अधिकारियों की उपस्थिति में दर्ज कराया है। पीड़िता ने इंटरमीडिएट के उन चार छात्रों के नाम बताएं हैं जिन पर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement