death of one in firing in abohar-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Dec 6, 2019 1:13 am
Location
Advertisement

किसी बात पर हुई बहस और चला दी गोली, एक की मौत

khaskhabar.com : शुक्रवार, 18 अगस्त 2017 10:42 AM (IST)
किसी बात पर हुई बहस और चला दी गोली, एक की मौत
अबोहर (फाजिल्का)। स्थानीय हनुमानगढ़ रोड पर गुरुवार शाम कांग्रेस व शिअद के लोगों में मारपीट हो गई। घटना में पांच लोग घायल हो गए। एक घायल गुरमीत सिहं निवासी कुंडल को जब श्रीगंगानगर अस्पताल ले जाया जा रहा था तो रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।

हनुमानगढ़ रोड पर मॉल के निकट बल्लुआना हलके के अकाली नेता विशु कंबोज गुरुवार शाम अपनी इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान पर बैठे थे। इस दौरान वहां गांव कुंडल के कांग्रेसी सरपंच जगमनदीप सिंह उर्फ मिंकू, सुरेंद्र, बंटी व गुरमीत आए। उनकी विशु के साथ किसी बात पर बहस हो गई। विवाद बढ़ने पर नौबत मारपीट तक पहुंच गई। इस दौरान फायरिंग भी हो गई और गुरमीत सिंह को गोली लग गई। घटना में सरपंच जगमन, सुरिंद्र व बंटी भी घायल हो गए।

वारदात में अकाली नेता विशु कंबोज के सिर में भी गंभीर चोटें आईं। समझा जा रहा है कि उनके सिर पर तेजधार हथियार से हमला हुआ। सभी को सरकारी अस्पताल अबोहर लाया गया, जहां से सरपंच जगमन, सुरेंद्र, बंटी व गुरमीत को श्रीगंगानगर रेफर कर दिया गया, जबकि विशु कंबोज का अबोहर के अस्पताल में उपचार चल रहा है। उधर, घायल गुरमीत सिंह की श्रीगंगानगर ले जाते समय मौत हो गई। इस मामले की सूचना मिलने पर एसपी अमरजीत सिंह, डीएसपी गुरबिंदर सिंह समेत पुलिस फोर्स समेत मौके पर पहुंचे। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement