Dead body of young man found from Jaipur in Mahendragarh Haryana-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 16, 2024 8:32 pm
Location
Advertisement

महेंद्रगढ़ हरियाणा में मिला जयपुर से लापता युवक का शव, पंद्रह दिन से था लापता

khaskhabar.com : सोमवार, 16 दिसम्बर 2019 6:05 PM (IST)
महेंद्रगढ़ हरियाणा में मिला जयपुर से लापता युवक का शव, पंद्रह दिन से था लापता
जयपुर। राजधानी जयपुर से लापता हुए युवक का शव महेंद्रगढ़ हरियाणा में पड़ा मिला। युवक की हत्या गोली मार कर की गई है। युवक पंद्रह दिन पहले सोडाला थाने के हिस्ट्रीशीटर श्रवण सोनी के साथ घर से निकला था। इसके बाद से वह घर नहीं लौटा। रविवार को परिजनों ने नाहरगढ़ थाने में युवक की गुमशुदगी दर्ज करवाई है। हिस्ट्रीशीटर श्रवण सोनी पत्नी व एक प्रोपट्री कारोबारी पर फायरिंग के मामले में फरार चल रहा है। नाहरगढ़ थाना पुलिस युवक के परिजनों को लेकर महेंद्रगढ़ हरियाणा पहुंची।

पुलिस के अनुसार पांच्यावाला निवासी विनित सोनी उर्फ बंटी के पिता गोविंदरावजी के रास्ते रहते हैं। विनित ने पिता ने नाहरगढ़ थाने में गुमशुदगी दर्ज करवाया कि विनित सोनी दो दिसम्बर को हिस्ट्रीशीटर श्रवण सोनी के साथ गया था तब से वह वापस नहीं लौटा। रविवार रात महेंद्रगढ़ हरियाणा में एक खून से सनी लाश पड़ी मिली। मृतक के पास मिले दस्तावेज, कपड़ों व अन्य आधार पर स्थानीय पुलिस ने जयपुर पुलिस से सम्पर्क किया। इस पर रात को ही नाहरगढ़ पुलिस विनित सोनी के परिजनों को लेकर हरियाणा के लिए रवाना हो गई थी। परिजनों से शव की शिनाख्त करवाई गई।। जांच में सामने आई कि हरियाणा में जो लाश मिली है उसके आंख व सीने में गोली मारी गई है। हत्या के बाद ही शव को सड़क पर डाला गया था।

एडिशनल डीसीपी उत्तर द्वितीय धमेंद्र सागर ने बताया कि विनित सोनी भी बदमाश था और उसके खिलाफ महेश नगर व कुछ अन्य थानों में कई मामले दर्ज है। कुछ फायरिंग की घटनाओं में वह श्रवण सोनी के साथ ही देखा गया था। विनित सोनी का अपराधिक रिकॉर्ड देखा जा रहा है। हो सकता है कि किसी रंजिशवश श्रवण सोनी ने उसकी हत्या कर दी हो। फिलहाल श्रवण सोनी पुलिस की पकड़ से दूर है। विनित सोनी अपने परिवार के साथ पांच्यावाला में रहता है, लेकिन उसके माता-पिता नाहरगढ़ थाना इलाके में रहते है। विनित के पिता ने ही मामले की गुमशुगदी दर्ज करवाई थी। शव की परिजनों ने शिनाख्त कर दी है। हरियाणा पुलिस की कार्रवाई पूरी होने के बाद अब शव को जयपुर लाया गया जाएगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement