Dead body of a security personnel killed in Jaipur and thrown in the river Dravati-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 8, 2020 12:04 am
Location
Advertisement

जयपुर में हत्या कर सुरक्षाकर्मी का शव द्रव्यवती नदी में फैंका

khaskhabar.com : गुरुवार, 16 जुलाई 2020 2:55 PM (IST)
जयपुर में हत्या कर सुरक्षाकर्मी का शव द्रव्यवती नदी में फैंका
जयपुर। शिवदासपुरा इलाके में स्थित द्रव्यवती नदी में गुरुवार सुबह सुरक्षाकर्मी का शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सिविल डिफेंस टीम की मदद से शव को बाहर निकाला। पुलिस ने एफएसएल टीम की मदद से साक्ष्य जुटाए है। जिसमें सुरक्षाकर्मी की गला दबाकर हत्या करने के बाद शव को चद्दर में बांधकर नदी में फैंकना सामने आया है। पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया।
पुलिस ने बताया कि मृतक छाजूराम (55) गांव दामोदरपुरा कोटखावदा का रहने वाला था। वह शिवदासपुरा इलाके में गोनेर रोड पर स्थित एक धर्मशाला में सुरक्षाकर्मी लगा हुआ था। दोपहर करीब 11 बजे विधानी रोड पर स्थित द्रव्यवती नदी में एक व्यक्ति की लाश दिखाई दी। नदी में शव पड़ा होने का पता चलने पर लोगों की भीड़ इकठा हो गई और पुलिस को सूचित किया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और सिविल डिफेंस टीम को नदी से शव बाहर निकालने के लिए उतारा गया।

गले पर निशान, चद्दर में बंधा मिला शव :
चद्दर से बंधे मिले शव को करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद सिविल डिफेंस की टीम बाहर निकाल सकी। मृतक की पहचान छाजूराम के रूप में हुई। पुलिस ने एफएसएल टीम की मदद से साक्ष्य जुटाए है। बताया जा रहा है कि प्रथमदृष्टया जांच में सामने आया है कि मंगलवार रात को उसकी हत्या की गई, जिसके बाद चद्दर में लपटकर नदी में फैंका गया है। मृतक के गले पर चोट के निशान है, जिससे लगता है कि गला दबाकर उसकी हत्या की गई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी भिजवाया। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या कैसे की गई है पता चल सकेगा।

गुमशुदगी थी दर्ज -
मंगलवार को सुरक्षाकर्मी छाजूराम धर्मशाला पर नौकरी करने गया था। देर शाम तक उसे वहां रखा भी गया था। जिसके बाद मंगलवार रात को वह घर नहीं लौटा। छाजूराम से संपर्क करने के प्रयास के साथ ही रातभर तलाशा गया, लेकिन उसका कोई पता नहीं चला। बुधवार को भी काफी प्रयास के बाद हारेथके परिजन शिवदासपुरा थाने पहुंचे और छाजूराम की गुमशुदगी दर्ज कराई। पुलिस प्रथमदृष्टयां हत्या लेन-देन को लेकर किसी परिचित से होना मान रही है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement