Dalit Girl Raped In Churu The Victim Became Pregnant-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 20, 2020 11:41 pm
Location
Advertisement

चूरू में दलित युवती से दुष्कर्म, गर्भवती होने पर हुआ खुलासा

khaskhabar.com : रविवार, 08 सितम्बर 2019 5:05 PM (IST)
चूरू में दलित युवती से दुष्कर्म, गर्भवती होने पर हुआ खुलासा
चूरू। राजस्थान के चूरू के बीदासर इलाके में एक दलित युवती से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। युवती को सुनसान इलाके में ले जाकर दुष्कर्म किया। वारदात के बाद जब पीडि़ता गर्भवती हुई तो घटना का खुलासा हुआ। पुलिस ने इस संबंध में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक, पीडि़ता के परिजनों का कहना है कि आरोपी ने उसकी मां को जान से मारने की धमकी दी थी, इसलिए वह चुप रही। अब आरोपी गर्भपात करवाने के लिए रुपए देकर मामले को रफा-दफा करने की कोशिश कर रहा है।

बीदासर थाने में इस संबंध में पीडि़ता की मां ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। दर्ज रिपोर्ट के अनुसार वारदात करीब पांच माह पहले हुई थी। उस समय पीडि़ता सडक़ निर्माण कार्य में मजदूरी कर रही थी। महिला ने आरोप लगाया है कि इसी दौरान घंटियाल का उम्मेद सिंह उसकी बेटी को मजदूर कार्ड बनवाने के बहाने सुनसान जगह पर ले गया और वहां उसके साथ रेप किया। आरोपी ने पीडि़ता को धमकी दी कि यदि उसने घटना के बारे में किसी को भी बताया तो उसकी मां को जान से मार दिया जाएगा।

युवती के गर्भवती होने पर चला पता...
इससे पीडि़ता इतनी डर गई कि उसने 5 महीनों तक किसी को भी अपने साथ हुई ज्यादती के बारे में नहीं बताया। इस बीच वह गर्भवती हो गई। उल्टियां होने पर परिजनों को शक हुआ तो उन्होंने पीडि़ता से पूछा। इस पर उसने इसके बारे में परिजन को जानकारी दी। पीडि़ता की मां का कहना है कि आरोपी अब गर्भपात करवाने के लिए रुपयों का लालच देकर मामले को रफा-दफा करने की कोशिश कर रहा है।

भीम आर्मी और कार्यकर्ता पहुंचे थाने...
घटना की सूचना पर शनिवार रात को बड़ी संख्या में भीम आर्मी और अम्बेडकर सेना के कार्यकर्ता बीदासर थाने पहुंचे और पुलिस से घटना की निष्पक्ष जांच की मांग की है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में जुट गई हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement