Dalit girl kidnapped, raped, poisoned, accused of killing-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 6:21 pm
Location
Advertisement

दलित छात्रा का अपहरण, दुष्कर्म कर, जहर खिलाया, मारने का आरोप

khaskhabar.com : बुधवार, 03 मई 2017 6:17 PM (IST)
दलित छात्रा का अपहरण, दुष्कर्म कर, जहर खिलाया,  मारने का आरोप
जींद। प्रियदर्शनी राजकीय महिला कॉलेज की एक प्रथम वर्ष की दलित वर्ग की छात्रा ने संदिग्ध परिस्थितयों चलते जहरीला पदार्थ खा लिया जिसकी मौत हो गई। उसे गंभीर हालात में जींद के एक निजी हस्पताल में दाखिल करवाया गया था।

मृतका के परिजनों ने कुछ लोगों पर छात्रा का अपरहण करने व जहरीला पदार्थ देकर हत्या किये जाने का आरोप लगाया है। छात्रा के शव का जींद के नागरिक हस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया गया जहां मृतिका के परिजनों ने वह दलित समाज के लोगो ने आरोपियों की गिरफ़्तारी की मांग को लेकर शव को उठाने से इंकार कर दिया। इसके साथ ही हस्पताल परिसर में ही धरना शुरू कर दिया। पीड़ित लोगो की मांग है की जब तक आरोपी गिरफ्तार नहीं होते और न्याय नहीं मिलता तब तक न तो वे शव उठाएंगे और ना ही धरना समाप्त करेंगे।

पीड़ित परिवार का कहना है की मृतका छात्रा मोनिका राजकीय महिला कॉलेज की प्रथम वर्ष की छात्रा थी। कुछ असामाजिक तत्वों ने अपरहण करके उसके साथ बलात्कार किया व जहरीला पदार्थ देकर उसकी हत्या कर दी। उनकी मांग है की जब तब आरोपी गिरफ्तार नहीं होते और न्याय नहीं मिलता तब तक न तो वे शव उठाएंगे और ना ही धरना समाप्त करेंगे।

वही धरना सथल पर पहुंचे कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर ने कहा की प्रदेश में कानून वयवस्था नाम की कोई चीज नहीं है आये दिन इस तरह के घटना कर्म घटित हो रहे है और सरकार पुलिस विभाग के डी आई जी बदलने में लगी हुई है।जिससे कानून व्यवस्था चरमरा गयी है। डीजी बदलने से अपराध ख़तम नहीं होगा अपराध तो कानून यवस्था तो सही ढंग से लागू करने से होगा। उन्होंने कहा की इस दुःख की घडी में पीड़ित परिवार व समाज के साथ है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement