Crime News: Two arrested for illegal arms smuggling, 7 pistols and 76 cartridges recovered-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 12:24 pm
Location
Advertisement

क्राइम न्यूज : अवैध हथियार तस्करी में दो गिरफ्तार, 7 पिस्टल व 76 कारतूस बरामद

khaskhabar.com : शनिवार, 24 अगस्त 2019 4:48 PM (IST)
क्राइम न्यूज : अवैध हथियार तस्करी में दो गिरफ्तार, 7 पिस्टल व 76 कारतूस बरामद
जयपुर। स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी) ने निम्बाहेडा चित्तौडग़ढ में कार्रवाई कर अवैध हथियारों की तस्करी में दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से भारी मात्रा में अवैध हथियारों का जखीरा पकड़ा है।

एडीजी (एटीएस/एसओजी) अनिल पालीवाल ने बताया कि अवैध हथियार तस्करी में बदमाश ओमप्रकाश उर्फ ओमा (19) और बाबूलाल उर्फ बॉबी गोरसिया (23) निवासी सिबडा मगरा काश्मीर शिव बाडमेर को गिर तार किया है। शनिवार मुखबिर से सूचना मिली कि दाे व्यक्ति इंदौर से जोधपुर जाने वाली बस में भारी मात्रा में अवैध हथियार लेकर नीमच रोड होते हुए नि बाहेडा की ओर जा रहे है।

सूचना पर नि बाहेडा नीमच रोड पर एसओजी टीम ने बस को रूकवाकर चैंकिग की। दोनों आरोपितों की तलाश के दौरान उनके पास मिले 7 पिस्टल मय 7 अतिरिक्त मैग्जीन और 76 कारतूस बरामद किए गए।

जेल में बंद बदमाश ने मगवाए हथियार: पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि हथियार मध्यप्रदेश के धार से लाए गए थे। इन्हें चौहटन बाडमेर के रहने वाले भैराराम छोडिय़ार ने मंगवाए थे, जो वर्तमान में पुलिस पर फायरिंग के आरोप में जेल में बंद है।

बदमाश भैराराम पूर्व में भी कई बार दोनों आरोपितों से अवैध हथियार मंगवाए है। अवैध हथियारों के विरूद्व एसओजी ने जनवरी 2019 से अभी तक 9 प्रकरण दर्ज कर अब तक 31 अभियुक्त को गिरफ्तार किया है। इनसे 46 पिस्टल, 8 देशी कट्टे व 1 रिवाल्वर सहित कुल 55 हथियार व 242 कारतूस बरामद किए जा सकते है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement