Crime News: Lottery betting was going on in Pratap Nagar, five arrested, lakhs accounted-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 2:02 pm
Location
Advertisement

क्राइम न्यूज : प्रताप नगर में चल रहा था लॉटरी सट्टा, पांच गिरफ्तार, लाखों का हिसाब मिला

khaskhabar.com : सोमवार, 09 सितम्बर 2019 7:06 PM (IST)
क्राइम न्यूज : प्रताप नगर में चल रहा था लॉटरी सट्टा, पांच गिरफ्तार, लाखों का हिसाब मिला
जयपुर। प्रताप नगर इलाके में चल रहे बड़े सट्टे के कारोबार का पुलिस ने खुलासा किया है। एक बहुमंजिला इमारत में बैठकर सट्टों की खाईवाली करने वाले पांच सटोरियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। सटोरियों के पास लाखों रुपए के हिसाब किताब के अलावा भारी मात्रा में सट्टा उपकरण मिले हैं। पुलिस इनसे पूछताछ कर बुकी के बारे में जानकारी कर रही है।

डीसीपी (ईस्ट) राहुल जैन ने बताया कि गिरफ्तार आरोपित अमित सिंह (35) निवासी तिलक नगर दिल्ली, अनिल रूपाणी (38) निवासी हीदा की मोरी रामगंज, गुरुदायाल सिंह (29) निवासी जयलाल मुंशी का रास्ता चांदपोल, नरेश योगी (24) निवासी महुआ दौसा और तरुण राय (20) मधुवन बिहार का रहने वाला है। पांचाें आरोपित यहां राम नगरिया जगतपुरा स्थित रॉयल प्लेटिनम अपार्टमेंट की पांचवी मंजिल पर बने लैट में रहकर सट्टïे का कारोबार करते थे।

पुलिस को कई दिनों से सटोरियों के बारे में सूचना मिल रही थी। सोमवार को पुलिस टीम ने छापे की कार्रवाई की तो पांच आरोपित ऑन लाइन सट्टा करोबार करते मिले। पुलिस ने इनके पास से लाखों रुपए के हिसाब-किताब के अलावा सट्टा उपकरण 2 लेपटॉप, 14 मोबाइल, 4 कैल्कूलेटर सहित अन्य सामान बरामद किया है। पुलिस इनसे पूछताछ कर सटोरियों की चेन का पता लगा रही है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement