Crime News: Lakhs worth of goods crossed under the pretext of making keys-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 16, 2020 7:48 am
Location
Advertisement

चाबी बनाने के बहाने लाखों का सामान पार

khaskhabar.com : मंगलवार, 08 अक्टूबर 2019 8:24 PM (IST)
चाबी बनाने के बहाने लाखों का सामान पार
जयपुर। चाबी बनाने के नाम पर तीन बदमाशों ने अालमारी से लाखों रुपए का सामान पार कर लिया। चोरी का पता पीडि़त को सामान की जांच करने पर लगा। इस पर पीडि़त ने रामगंज थाने में मामला दर्ज करवाया है।

पुलिस के मुताबिक एमएसबी का रास्ता निवासी बृजेश कुमार ने सोमवार को मामला दर्ज करवाया कि उसके पडौसी के घर पर एक बुजुर्ग व्यक्ति तालों की चाबी बनाने आया था। उसने भी अपने घर पर उसे चाबी बनाने के लिए बुलाया। बुजुर्ग ने दो तालों की चाबी बना दी। इसके बाद उसे अलमारी की चाबी बनाने को कहा तो उसने इसमें असमर्थता जताई।

अगले दिन बेटे के साथ आकर ठीक करने की बात कहीं। इसके बाद अगले दिन बुजुर्ग दो अन्य लोगों के साथ उसके मकान पर पहुंचा और चाबी बनाने लगा। बदमाशों ने पीडि़त को चाबी गर्म कर लाने को कहा। पीछे से बदमाशों ने अलमारी से सोने चांदी की ज्वैलरी व नकदी पार कर ली। इसके बाद बदमाश चाबी बनाकर वहां से चलते बने। अगले दिन पीडि़त ने पत्नी ने अलमारी संभाली तो उसमें रखे जेवरात व नकदी नहीं मिली। इस बाद पीडि़त ने पुलिस की शरण ली।

जांच अधिकारी हैडकांस्टेबल मंगलसिंह ने बताया कि घटना पांच अक्टूबर की है। बदमाश घर से सोने का मंगलसूत्र, चांदी की पायजेब, कानों के टॉप्स सहित अन्य जेवरात व सात हजार रुपए ले गए। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी मिला है। लेकिन उसमें बदमाशों का चेहरा नजर नहीं आ रहा है। घटना स्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों का फुटेज देखा जा रहा है। जो सीसीटीवी फुटेज मिला है वह पीड़ित के घर से कुछ दूर एक दुकान पर लगा हुआ है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement