Crime News: illegal drugs worth Rs 1 crore seized, two smugglers arrested-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 2, 2020 2:15 pm
Location
Advertisement

क्राइम न्यूज : 1 करोड़ रुपए कीमत का अवैध गांजा जब्त, दो तस्कर गिरफ्तार

khaskhabar.com : गुरुवार, 22 अगस्त 2019 7:11 PM (IST)
क्राइम न्यूज : 1 करोड़ रुपए कीमत का अवैध गांजा जब्त, दो तस्कर गिरफ्तार
जयपुर। सीआईडी अपराध शाखा की स्पेशल टीम व मानसरोवर थाना पुलिस ने गुरुवार प्रात: नशे के सौदागरों के विरुद्ध संयुक्त कार्रवाई कर 600 किलो अवैध गांजा व एक मैजिक टेम्पो सहित दो तस्करों को गिरफ्तार किया है।

बरामद किए गए गांजे की अनुमानित कीमत एक करोड़ रुपये आंकी गई है। आरोपियो ने नशे की खेप उड़ीसा राज्य से लाकर राजस्थान के विभिन जिलों में बेचने की बात कही है। फिलहाल आरोपितों से पूछताछ की जा रही है।

सीआईडी अपराध शाखा की स्पेशल टीम को सूचना मिली कि मानसरोवर के रजत पथ स्थित एक मकान में नशे का कारोबार किया जा रहा है। सूचना की तस्दीक कर गुरुवार प्रात: मानसरोवर पुलिस को साथ लेकर टीम ने संयुक्त कार्रवाई कर दो व्यक्तियों को अवैध गांजा सहित गिरफ्तार किया गया है।

अतिरिक्त महानिदेशक पुलिस अपराध राजस्थान बीएल सोनी ने बताया कि टीम ने कृपाल सिंह राठौड (50) निवासी जसरासर चुरू हाल निवासी रजत पथ मानसरोवर व ओमप्रकाश छीपा (68) निवासी पुरानी बस्तीए थाना नाहरगढ़ए जयपुर के कब्जे से भारी मात्रा में अवैध गांजा मिलने पर एनडीपीएस एक्ट में गिरफ्तार कर बोरियो में भरा 600 किलो ग्राम गांजा बरामद किया गया है। आरोपितों से पूछताछ में अन्य कई वारदातों के बारे में जानकारी की जा रही है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement