Crime News: IAS demands ten lakh rupees from contractor-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 5:19 pm
Location
Advertisement

क्राइम न्यूज : आईएएस बनकर ठेकेदार से दस लाख रुपए मांगे

khaskhabar.com : शनिवार, 17 अगस्त 2019 10:16 PM (IST)
क्राइम न्यूज : आईएएस बनकर ठेकेदार से दस लाख रुपए मांगे
जयपुर। जल संसाधन विभाग के शासन सचिव नवीन महाजन बनकर शातिर बदमाश ने विभाग के ठेकेदार से दस लाख रुपए मांगने का मामला सामने आया है। इस संबंध में विशेष अपराध एवं साइबर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। आईएएस बनकर रुपए मांगने का जिक्र आते ही पुलिस की जांच ने रफ्तार पकड़ी और कॉल डिटेल के आधार पर टीम को पश्चिम बंगाल भेजा गया है।

पुलिस ने बताया कि विभाग के अधिशासी अभियंता सुरेन्द्र बिजावत ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है कि 13 अगस्त को उसके मोबाइल पर एक व्यक्ति का कॉल आया। फोनकर्ता ने खुद को नवीन महाजन बोलना बताया और ठेकेदार से संपर्क करवाने की कहा। उसने विभाग के अधिकृत ठेकेदार मुकेश शर्मा के मोबाइल नंबर दे दिए। जिसके बाद ठेकेदार को कॉल कर दस लाख रुपए की मांग की गई।

ठेकेदार के रुपए देने से मना करने पर फोन काट दिया। ठेकेदार ने शासन सचिव को कॉल कर पूरी बात बताई, तो उन्होंने रुपए मांगने से इंकार कर दिया। आईएएस से जुड़ा मामला होने पर पुलिस ने शुक्रवार रिपोर्ट दर्ज कर त्वरित कार्रवाई शुरू की। जिन नंबरों से कॉल कर रुपए मांगे गए उसकी कॉल डिटेल खंगाली गई। वह पश्चिम बंगाल के किसी व्यक्ति के होने पर एक टीम तुरंत प्रभाव से रवाना कर दी गई है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement